Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Alia Bhatt: दूसरी बार मां नहीं बनने वाली हैं आलिया भट्ट, बेबी बंप की पुरानी तस्वीर हो रही वायरल

Alia Bhatt Not Pregnant Second Time आलिया भट्ट को लेकर एक बड़ी खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है कि वो दूसरी बार मां बनने वाली हैं। हालांकि ये सच नहीं है ये उनकी पुरानी तस्वीर है जिसे सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Thu, 26 Jan 2023 04:00 PM (IST)
Hero Image
Alia Bhatt Pregnant Second Time, Ranbir Kapoor

नई दिल्ली, जेएनएन।Alia Bhatt Not Pregnant Second Time! आलिया भट्ट फिर से मां बनने वाली हैं! जी हां ये खबर सुन जितने हैरान आप है उतने ही शॉक में आलिया-रणबीर के फैंस भी है। साल 2022 के अप्रैल महीने में इस कपल ने सात फेरे लिए और दो महीने बाद ही आलिया की अपने प्रेग्नेंट होने की न्यूज दुनिया को दी। लोग तब भी हैरान थे। फिर नवंबर में बेटी राहा का कपूर और भट्ट परिवार ने मिलकर धूमधाम से स्वागत किया। अब आलिया की प्रेग्नेंसी की फेक खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

फिर से मां नहीं बनने वाली हैं आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीर शेयर की जिसके बाद लोगों ने उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें उड़ानी शुरू कर दी। दरअसल, बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने दावा किया है कि आलिया भट्ट अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। यह दावा इस तथ्य के आधार पर किया गया है कि उन्होंने अपने कपड़ों के ब्रांड के लिए अपना नया मैटरनिटी कलेक्शन लॉन्च किया और इसी से पूरी बात शुरू हुई। आलिया या रणबीर में से किसी ने भी इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया। ये तस्वीरे पुरानी है और ये खबर पूरी तरह से फेक है। 

इन तस्वीरें से लोगों को हुआ शक

बता दें कि अभी कुछ दिन पहले, रणबीर कपूर और आलिया ने फोटोग्राफर्स के लिए एक छोटी सी पार्टी रखी थी और कम से कम दो साल तक अपनी बेटी को क्लिक नहीं करने की अपील की। इस कपल ने मीडिया को राहा की फोटो भी दिखाई और कहा कि ये पूरी तरह से रणबीर कपूर की कार्बन कॉपी है।

करीना के साथ भी हुआ था ऐसा

पिछले साल ऐसे ही करीना कपूर के भी तीसरी बार मां बनने की खबरे सामने आईं थीं। लंदन में छुट्टियां मनाते वक्त की तस्वीरों में लोगों मे उनका बेबी बंप खोज लिया और खबर फैला दी कि करीना तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं। बाद में उनकी मैनेजर ने साफ किया कि ऐसा कुछ भी नहीं है। 

ये भी पढ़ें

Pathaan Advance Booking: शाह रुख खान की पठान ने रणबीर की ब्रह्मास्त्र को पछाड़ा, की रिकॉर्ड तोड़ एडवांस बुकिंग

Bigg Boss 16 Winner: सलमान खान ने साजिद से इशारों में बताया विनर का नाम! भड़के लोग बोले- फिक्स है सब पहले से