Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Alia-Ranbir ने दिवाली सेलिब्रेशन पर दिया स्ट्रांग मैसेज, तस्वीरें देख फैंस बोले- बदलना चाहिए माइंडसेट

Alia-Ranbir Diwali Celebrations आलिया भट्ट ने कपूर खानदान के साथ शादी के बाद अपनी पहली दिवाली मनाई। जिस तरह से पूरे परिवार ने दीवापली का त्योहार सेलिब्रेट किया उसे देख फैंस ने कहा कि लोगों को अपनी सोच बदलने की जरूरत है।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Tue, 25 Oct 2022 01:38 PM (IST)
Hero Image
Bhatt and Kapoor Family Diwali Celebration. Photo Credit/ Neetu Kapoor Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Ranbir-Alia First Diwali: आलिया भट्ट की शादी के बाद कपूर खानदान के साथ उनकी पहली दिवाली सेलिब्रेशन खास रही। एक्ट्रेस कुछ ही महीनों में मां बनने वाली है और उससे पहले उन्होंने रणबीर कपूर के साथ अपनी पहली दिवाली को खुलकर एंजॉय किया। इस मौके पर नीतू कपूर ने न्यूली वेड कपल के साथ लक्ष्मी पूजन किया। यही नहीं बल्कि कपूर परिवार में जिस तरह से दिवाली मनाई, उसे देख फैंस ने कहा कि लोगों को सोच बदलने की जरूरत है।

बेबी वेल्कम से पहले रणबीर-आलिया की पहली दिवाली

रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट से इस साल 14 अप्रैल को शादी की थी। दिसंबर में आलिया की डिलीवरी डेट है। इससे पहले कपल ने नीतू कपूर और सोनी राजदान के साथ दिवाली की पूजा भी की और त्योहार की खुशियां भी मनाईं। नीतू कपूर ने दिवाली सेलिब्रेशन की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

लोगों ने कहा बदलना चाहिए माइंडसेट

आलिया और रणबीर की पहली दिवाली की तस्वीरें देखकर की खूब रिएक्शन सामने आए हैं। किसी ने रणबीर कपूर को हैंडसम कहा तो किसी ने पूरे परिवार को दिवाली की शुभकामनाएं दी। इसी के साथ यूजर्स को जो बात सबसे ज्यादा अच्छी लगी, वह है कपूर और भट्ट परिवार का एक साथ आकर दिवाली मनाना।

एक फैन ने लिखा, 'मुझे यह देख कर बहुत अच्छा लगा कि दोनों परिवार एक साथ दिवाली मना रहे हैं, ना कि जो इंडियन सोसाइटी का माइंड सच है कि लड़की अपने ससुराल में ही यह ससुराल वालों के साथ ही दिवाली मनाएगी। उम्मीद है कि आने वाले समय में यह धारणा बदलेगी और लोग ऐसे मिलकर दिवाली सेलिब्रेट करेंगे।'

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

इससे पहले आलिया ने दिवाली पर अपनी थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए सभी को त्योहार की शुभकामनाएं दीं। इस तस्वीर पर मिसेज कपूर ने कहा कि जहां पिछले वर्ष उन्होंने दिवाली मनाई थी, इस बार यह त्योहार वह बेड रेस्ट करते हुए मना रही हैं। 

यह भी पढ़ें: Diwali पर होली खेलने लगी वामिका, अनुष्का शर्मा ने दिखाई एक झलक, देखकर हार जाएंगे दिल!

यह भी पढ़ें: Diwali 2022: मालदीव से लौटने के बाद विजय देवरकोंडा-रश्मिका मंदाना ने मनाई दिवाली, देखें तस्वीरें