Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Elvish Yadav की जीत पर Alia Bhatt का आया रिएक्शन, बिग बॉस ओटीटी 2 विनर के लिए लिखा ये खास मैसेज

Alia Bhatt Post For Elvish Yadav आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) ने बुधवार की शाम अपने फैंस से इंस्टाग्राम स्टोरी पर ,askme सेशन रखा था । इस दौरान कई फैंस के एक्ट्रेस ने जवाब दिए। इसी बीच एक फैन ने ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव को लेकर एक सवाल किया जिसका जवाब एक्ट्रेस ने दिया भी।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 16 Aug 2023 08:42 PM (IST)
Hero Image
Elvish Yadav And Alia Bhatt Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Alia Bhatt Post For Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर बने एल्विश यादव के चर्चे इन दिनों हर गली मोहल्ले में हो रहे है। बड़े-बड़े सितारे उनके  Systummm के फैन होते नजर आ रहे हैं। 

उन्होंने शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री ली थी और विनर बनकर बाहर लौटे हैं। ऐसा पहली बार हुआ कि किसी वाइल्ड कार्ड ने शो की ट्रॉफी अपने नाम की हो। इस जीत पर हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है। इस बीच अब एल्विश की फेवरेट एक्ट्रेस ने भी उनके बारे में कुछ कहा है।

आलिया भट्ट ने एल्विश के लिए लिखा खास मैसेज

आलिया भट्ट ने बुधवार की शाम अपने फैंस से इंस्टाग्राम स्टोरी पर #askme सेशन रखा था। इस दौरान कई फैंस के एक्ट्रेस ने जवाब दिए। इसी बीच एक फैन ने ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव को लेकर एक सवाल किया। फैन ने लिखा, एल्विश यादव के बारे में कुछ हो जाए। इस सवाल के जवाब में आलिया भट्ट ने लिखा, Systummm। इसी के साथ कई दिल वाली इमोजी भी बनाई।

एल्विश ने शेयर किया पोस्ट

आलिया भट्ट के इस जवाब के बाद एल्विश ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर आलिया का ये पोस्ट शेयर किया और जवाब में उन्होंने आलिया को I Love YOU कहा। बता दें,  एल्विश की पूरी जर्नी में एक्ट्रेस आलिया भट्ट का भी सपोर्ट रहा था।  बता दें कि फिल्म रॉकी और रानी के प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट ने कहा था- एल्विश मुझे बहुत रॉकी लगते हैं...एक तो वो जैसे बात करते हैं...एक उनका अंदाज है, जैसे उनका Systummm है...वो जैसे बोलते हैं...वो मुझे बहुत पसंद है। वो बहुत एंटरटेनिंग और फनी हैं। जब एल्विश घर से बाहर आए और उन्हें पता चला कि आलिया ने उनकी तारीफ की है तो वो खुशी ने फूले नहीं समाए थे।

आलिया भट्ट की आने वाली फिल्में

आलिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में देखा गया था। इस फिल्म में आलिया भट्ट, एक्टर रणवीर सिंह के अपोजिट रोल में थी। इसके अलावा हाल ही में उनकी हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन रिलीज हुई है।