Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jawan: आलिया भट्ट को पसंद आया 'जवान' का धमाकेदार ट्रेलर, एक्ट्रेस ने शाह रुख खान की तारीफ में पढ़े कसीदे

Jawan Trailer गुरुवार को शाह रुख खान की फिल्म जवान का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। रिलीज के साथ ही हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है। ताबड़तोड़ एक्शन से भरपूर जवान के इस ट्रेलर को लेकर अब आलिया भट्ट ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। साथ ही गंगूबाई काठियावाड़ी एक्ट्रेस ने शाह रुख खान की तारीफ में बड़ी बात भी कही है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 31 Aug 2023 09:05 PM (IST)
Hero Image
आलिया ने जवान के ट्रेलर को लेकर कही ये बात (Photo Credit-Twitter)

नई दिल्ली जेएनएन: Alia Bhatt On Shah Rukh Jawan Trailer: 'पठान' की सुपर सक्सेस के बाद शाह रुख खान की अपकमिंग फिल्म 'जवान' का धांसू ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। निर्देशक एटली की इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद मूवी के लिए आपकी भी एक्साइटमेंट बढ़ जाएगी।

हर तरफ जवान के ट्रेलर की चर्चा हो रही है। इस बीच 'गंगूबाई काठियावाड़ी' एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने शाह रुख खान की इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर अपना रिएक्शन दिया है।

'जवान' के ट्रेलर पर आलिया भट्ट ने किया रिएक्ट

गुरुवार को मेकर्स की ओर से फिल्म 'जवान' (Jawan) का ट्रेलर रिलीज किया गया। इस ट्रेलर में शाह रुख खान अपने धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस से हर किसी को प्रभावित कर रहे हैं। विजय सेतुपति और नयनतारा भी अपने-अपने किरदार में जान फूंकते हुए नजर आए हैं।

इतना ही नहीं 'जवान' के इस ट्रेलर में किंग खान के अलग-अलग लुक ने भी फैंस को अपना दीवाना बना लिया। कुल मिलाकर कहा जाए तो ये 'जवान' का ये ट्रेलर पावरफुल एंटरटेनमेंट का पैकेज है। अब इस बीच आलिया भट्ट ने इस ट्रेलर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

आलिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में 'जवान' का ट्रेलर शेयर किया है, जिसमें आलिया ने लिखा है- ''और पूरी दुनिया को चाहिए शाह रुख, क्या शानदार ट्रेलर है, अब तो 7 सितंबर का इंतजार नहीं हो रहा है।'' इस तरह से आलिया ने 'जवान' के इस ट्रेलर और शाह रुख की जमकर तारीफ की है।

'जवान' के ट्रेलर में आलिया का जिक्र

शाह रुख खान की फिल्म 'जवान' के ट्रेलर में आलिया भट्ट का जिक्र देखने को मिला है। दरअसल ट्रेलर देखने पर आप पाएंगे कि जब शाह रुख से ये पूछा जाता है- ''आपको क्या चाहिए।''

तो इस पर वह जवाब देते हुए कहते हैं- ''चाहिए तो आलिया भट्ट।'' आलिया से जुड़े इस सवांद को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि 7 सितंबर 2023 को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।