Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sam Bahadur Teaser: आलिया भट्ट के दिल को छूआ 'सैम बहादुर' का टीजर, Raazi से निकाला ये कनेक्शन

Alia Bhatt On Sam Bahadur Teaser विक्की कौशल की बहुचर्चित फिल्म सैम बहादुर का शानदार टीजर आज रिलीज कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर हर तरफ सैम बहादुर के इस टीजर को लेकर चर्चा चल रही है। इस बीच विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की राजी फिल्म को स्टार आलिया भट्ट ने सैम बहादुर के इस लेटेस्ट टीजर को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 13 Oct 2023 05:01 PM (IST)
Hero Image
सैम बहादुर के टीजर पर आलिया भट्ट ने किया रिएक्ट (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के फेमस कलाकार विक्की कौशल स्टारर फिल्म 'सैम बहादुर' का नाम लंबे समय से चर्चा का विषय बना हुआ है। शुक्रवार को फिल्म के मेकर्स ने 'सैम बहादुर' (Sam Bahadur) का शानदार टीजर रिलीज कर दिया है।

आलम ये है कि रिलीज के साथ ही हर तरफ 'सैम बहादुर' के इस टीजर को लेकर सुर्खियां बनी हुई हैं। इस बीच बी टाउन एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने डायरेक्टर मेघना गुलजार की इस फिल्म के टीजर को लेकर अपनी दिल की बात कही है और 'राजी' को-स्टार विक्की कौशल की तारीफ भी की है।

आलिया भट्ट् को पसंद आया 'सैम बहादुर' का टीजर

'सैम बहादुर' के टीजर को क्रिटिक्स और ऑडियंस की ओर से पॉजिटिव रिव्यू मिल रहा है। देशभक्ति की भावना जगाने वाले इस टीजर को लेकर फैंस अपनी राय रख रहे हैं। ऐसे में विक्की कौशल की 'राजी' मूवी को स्टार आलिया भट्ट ने 'सैम बहादुर' के इस टीजर पर रिस्पॉन्स किया है।

आलिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में 'सैम बहादुर' का टीजर शेयर किया है। इसके साथ ही 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' एक्ट्रेस ने लिखा है- ''मुझे आज भी याद है जब मेघना गुलजार ने राजी के सेट पर हमें सैम बहादुर की कहानी को सुनाया था।

उस दौरान विक्की कौशल भी मेरे साथ वहां मौजूद थे और उनकी आंखों में कहानी सुनने के बाद काफी एक्साइटमेंट नजर आई। अब विक्की कौशल सैम बहादुर के रूप में रेडी हैं। फिल्म का ये टीजर काफी शानदार है और अब इस मूवी के लिए इंतजार नहीं किया जा सकता।''

'राजी' रही सुपरहिट

विक्की कौशल और आलिया भट्ट साल 2018 में आई फिल्म 'राजी' (Raazi) में एक साथ नजर आए थे। आलम ये रहा कि फिल्म 'राजी' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। खास बात ये है कि 'सैम बहादुर' की डायरेक्टर मेघना गुलजार ने ही 'राजी' का डायरेक्शन किया था। ऐसे में 'सैम बहादुर' के टीजर के लिए आलिया की प्रतिक्रिया आनी बनती है।

ये भी पढ़ें- Sam Bahadur Teaser: रगों में देशभक्ति का जुनून भर देगी 'सैम बहादुर', रिलीज हुआ विक्की कौशल की फिल्म का टीजर