Move to Jagran APP

Ram Charan ने आलिया भट्ट की बेटी राहा के नाम गोद लिया हाथी, गिफ्ट में भिजवाया घर

राम चरण एक जाने माने अभिनेता और एंटरप्रेन्योर हैं। इसके साथ ही एक्टर एक नेक दिल इंसान भी हैं। हाल ही में इसका एक उदाहरण आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में दिया। आलिया ने बताया कि राहा के पैदा होने के बाद राम चरण ने एक हाथी गोद लिया था। इसी के साथ उन्होंने आलिया के लिए गिफ्ट के तौर पर एक लकड़ी का हाथी भेजा था।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 12 Oct 2024 03:17 PM (IST)
Hero Image
आलिया भट्ट और राम चरण की जोड़ी

 एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म जिगरा को लेकर चर्चा में हैं। उनकी फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। आलिया अपने को स्टार्स के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। इसके अलावा साउथ एक्टर्स के साथ भी उनकी अच्छी दोस्ती है।

आलिया की है को-स्टार्स के साथ अच्छी बॉन्डिंग

पिछले दिनों सामंथा के साथ उनका वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दोनों एक्टर्स की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली थी। इसके अलावा वो आरआरआर में काम करने के बाद से साउथ सुपरस्टार राम चरण की भी काफी अच्छी दोस्त बन गई हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया ने बताया कि रामचरण ने उनकी बेटी राहा के लिए एक ऐसा काम किया जो उनके दिल को छू गया।

यह भी पढ़ें: Samantha के सपोर्ट में आए Ram Charan, मंत्री कोंडा सुरेखा के विवादित बयान को बताया निराधार

सुरेश प्रोडक्शन्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि राम चरण ने जब एक हाथी उनके घर भेज दिया, तो वह हैरान रह गई थीं। वह बोलीं,'तारक, मैं और राम चरण अलग-अलग शेड्यूल की वजह से RRR के सेट पर तो ज्यादा वक्त साथ नहीं बिता पाए थे,पर प्रमोशन के दौरान करीब आ गए थे।'

मुझे लगा मेरे घर में हाथी घूम रहा है

आलिया ने आगे बताते हुए कहा कि ये एक बहुत मजेदार किस्सा है। राहा के जन्म के एक महीने बाद मैं थोड़ा टहलने के लिए नीचे उतरी थी। एकदम से आकर किसी ने मुझसे कहा कि मैम,राम चरण सर ने एक हाथी भेजा है। मैं हैरान रह गई। मैंने कल्पना की कि मेरी बिल्डिंग में एक विशालकाय हाथी घूम रहा हो। हालांकि आगे इस बात को क्लियर करते हुए उन्होंने कहा कि वो एक रियल नहीं बल्कि लकड़ी का हाथी था।' आलिया ने बताया कि राम चरण ने राहा के नाम पर एक जंगल में हाथी गोद लिया था। उसी के बाद उन्हें लकड़ी का हाथी भेजा था।

आलिया ने आगे बताया कि उन्होंने उस हाथी का नाम एली रखा है जो पांचवे फ्लोर पर उनके घर में डाइनिंग टेबल पर रखा रहता है। राहा अक्सर उसके साथ खेलती है।

आलिया की फिल्म जिगरा को वसन बाला ने डायरेक्ट किया है। करण जौहर इसके को-प्रोड्यूसर हैं।

यह भी पढ़ें: Jigra में अपनी 'सीता' का एक्शन अवतार देख इंप्रेस हुए RRR के 'राजू', आलिया भट्ट के लिए किया ये पोस्ट