Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आलिया अब नहीं रहीं Alia Bhatt, 'जिगरा' एक्ट्रेस ने बताया शादी के बाद का अपना नया नाम, सुन कर चौंके सुनील ग्रोवर

शादी के बाद अक्सर पत्नियों का नाम व पहचान बदल जाते हैं। आम लोगों की तरह ही इंडस्ट्री की एक्ट्रेस भी इस परंपरा को फॉलो करती आई हैं। अपनी नई फिल्म को लेकर सुर्खियों में छाई हुईं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी इस परंपरा को पूरी तरह से फॉलो किया है। उन्होंने हाल ही में शादी के बाद अपने नए नाम का खुलासा किया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 15 Sep 2024 04:06 PM (IST)
Hero Image
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने बबली नेचर के कारण लोगों के दिलों पर राज करती हैं। वह स्क्रीन पर एक्टिंग तो अच्छी करती ही हैं, रियलिटी शो में फन लविंग नेचर के कारण भी वह सबका दिल जीत लेती हैं।

हाल ही में फिल्म 'जिगरा' का टीजर ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसमें आलिया भट्ट, वेदांग रैना के साथ नजर आईं। यह पहली बार होगा जब आलिया, वेदांग के साथ स्क्रीन शेयर करती देखी जाएंगी। हाल ही में एक्ट्रेस अपनी इस फिल्म को प्रमोट करने कपिल शर्मा के नए शो के सीजन 2 (The Great Indian Kapil Show 2) पहुंचीं, जिसका छोटा सा टीजर सामने आ चुका है।

कपिल के शो में 'जिगरा' की कास्ट

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का दूसरा सीजन कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है। इसका एक टीजर सामने आया है, जिसमें आलिया भट्ट, वेदांग और करण जौहर के साथ नजर आ रही हैं। इस दौरान सुनील ग्रोवर, 'गंगुबाई काठियावाड़ी' एक्ट्रेस के साथ मस्ती मजाक करते देखे जाते हैं। सुनील, आलिया के सामने 'गुत्थी' बनकर पहुंचते हैं, लेकिन इससे पहले की सुनील, आलिया के सामने कुछ और कहें, वह कुछ ऐसा कह देती हैं, जिससे 'गुत्थी' का दिल टूट जाता है।

आलिया का नया नाम सुन चौंकी 'गुत्थी'

गुत्थी बनकर आए सुनील ग्रोवर, आलिया भट्ट से पूछते हैं- आप आलिया भट्ट हैं, हां? इस पर एक्ट्रेस कहती हैं- मैं हूं आलिया भट्ट कपूर। यह सुनते ही 'गुत्थी' को धक्का लगता है।

दरअसल, कपिल के शो में जब भी रणबीर कपूर आते हैं, तो गुत्थी बनकर सुनील ग्रोवर उनके साथ रोमांस करने का कोई चांस नहीं छोड़ते। एक एपिसोड में तो उन्होंने रणबीर से शादी भी कर ली थी। तभी से गुत्थी का रणबीर के साथ प्रेम चल रहा है, जो वह आलिया के सामने भी अपने किरदार में रहकर दिखाते रहते हैं।

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट की फिल्म 'जिगरा' में Diljit Dosanjh ने लगाया पंजाबी तड़का, 'चल कुड़िए' गाने का टीजर OUT