Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Alia Bhatt: अकेले में आलिया भट्ट करने लगती हैं ये काम, हरकत ऐसी कि बेटी राहा भी हो जाए हैरान

Alia Bhatt आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर अपनी लगभग हर अपडेट फैंस के साथ शेयर करती हैं। अब उन्होंने एक नया पोस्ट शेयर किया है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने खुद की एक आदत का भी खुलासा किया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 07 Jun 2023 11:28 AM (IST)
Hero Image
Bollywood Actress Alia Bhatt Instagram Post Image

नई दिल्ली, जेएनएन। Alia Bhatt: आलिया भट्ट इन दिनों अपने करियर के पीक पर हैं। बीते साल उन्होंने गंगूबाई काठियावाड़ी और आरआरआर के लिए खूब सुर्खियों बटोरी थी। अब जल्द उनका हॉलीवुड प्रोजेक्ट भी सामने आने वाला है।

राहा के भी उड़ जाएंगे होश

करियर में तेजी से आगे बढ़ती आलिया भट्ट ने खुद की पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक दिलचस्प खुलासा किया है, जिसे जान शायद उनकी बेटी राहा कपूर भी हैरान रह जाएगी।

अकेले में क्या करती हैं आलिया ?

आलिया भट्ट बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में शुमार हैं, जो सोशल मीडिया पर बराबर एक्टिव रहती हैं। वेकेशन से लेकर शादी तक, लगभग अपनी हर अपडेट आलिया ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। अब उन्होंने एक नया पोस्ट शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी एक आदत का खुलासा किया है, जो वो अकेले में करती हैं।

एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

दरअसल, आलिया भट्ट को फोटो क्लिक करवाना काफी पसंद है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बीच सेल्फी शेयर की है। जिसमें वो पर्पल कलर की मोनोकिनी में नजर आ रही हैं। वहीं, बैकग्राउंड में कुछ कुर्सियां और पेड़-पौधे दिखाई दे रहे है। कैप्शन में आलिया ने अपनी आदत के बारे में बात करते हुए कहा, "मुझे अकेला छोड़ने के 2.3 सेकेंड बाद मैं सेल्फी लेने लग जाती हूं।"

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

आलिया की आने वाली फिल्में

आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वो अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के रिलीज की तैयारी कर रही हैं। हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया था। इस फिल्म में आलिया के साथ रणवीर सिंह लीड रोल में हैं। इनके अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी अहम किरदारों में हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

हॉलीवुड प्रोजेक्ट का बनीं हिस्सा

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के अलावा आलिया भट्ट जल्द हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ जैमी डॉर्नन और गैल गैडोट लीड रोल में हैं।

View this post on Instagram

A post shared by @gucci