Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Alia Bhatt ने नहीं क्लिक कराई फोटो, पैपराजी ने किया ऐसा काम, गुस्से से तिलमिलाई एक्ट्रेस ने बीचोंबीच लगाई लताड़

बॉलीवुड की क्यूट और ब्यूटिफुल एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पोस्ट वीडियो या मनोरंजन से जुड़ी किसी और एक्टिविटी को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। ऐसा कम ही बार होता है जब एक्ट्रेस को कभी गुस्से में देखा गया हो लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ कि अक्सर स्माइल के साथ पैपराजी को ग्रीट करने वाली आलिया गुस्से से लाल पीली हो गईं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 07 Sep 2024 04:38 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अक्सर मीडिया के साथ फ्रेंडली बिहेव करते हुए देखी जाती हैं। एक्ट्रेस अकेले हों, पति रणबीर के साथ हों, चाहे उनकी फिल्म के प्रमोशन की बात हो या किसी फिल्मी फंक्शन की, आलिया जब भी पैपराजी के सामने होती हैं, वह उनसे हंसते हुए बात करते ही देखी गई हैं। लेकिन इस बार नजारा कुछ उलटा ही देखने को मिला।

आलिया भट्ट मुंबई में कभी भी स्पॉट की जाती हैं, तो अक्सर मीडिया वालों से हंसते हुए ही बात करती हैं। मगर इस बार एक्ट्रेस को मीडिया वालों का जेश्चर पसंद नहीं आया। इसकी बानगी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखने को मिल रही है।

आलिया भट्ट का वायरल हुआ ये वीडियो

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया एक बिल्डिंग में जा रही हैं। पैपराजी उनके पीछे तस्वीर क्लिक कराने के लिए भागते हैं, वह कई बार उनका नाम भी लेते हैं, लेकिन एक्ट्रेस उन्हें सुनकर भी अनसुना कर देती हैं। हालांकि, आलिया की टीम पैपराजी को वहीं रुकने के लिए कहती है, लेकिन पैपराजी जबरदस्ती बिल्डिंग के अंदर घुस आते हैं। इसी बात पर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' एक्ट्रेस का गुस्सा फूट जाता है। आलिया गुस्से में आ गईं और उन्होंने कह दिया- क्या कर रहे हो, ये प्राइवेट स्पेस है।

View this post on Instagram

A post shared by Mixes Singh (@mi_xes1234)

बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब आलिया को पैपराजी की किसी हरकत का बुरा लगा हो। इससे पहले एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर कर पैपराजी को प्राइवेट स्पेस में घुसने के लिए लताड़ा था। आलिया घर में थीं, जब पैपराजी ने उनकी तस्वीर क्लिक की थी।

आलिया की आने वाली फिल्में

आलिया भट्ट की आने वाली फिल्मों की बात करें, तो एक्ट्रेस की झोली में 'जिगरा' और 'अल्फा' है।

यह भी पढ़ें: Jigra Poster Release: भाई की रक्षा के लिए Alia Bhatt ने उठाए हथियार, पोस्टर देखने के लिए चाहिए 'जिगरा'