Move to Jagran APP

शाहिद कपूर संग Alia Bhatt ने मिलायी ताल से ताल, 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के गाने पर जमकर लगाए ठुमके

Alia Bhatt और शाहिद कपूर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को दो बड़े नाम हैं। हाल ही में ये दोनों कलाकार एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान एक साथ स्टेज पर नजर आए हैं। इस बीच आलिया और शाहिद का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें ये दोनों एक साथ डांस करते दिख रहे हैं। आलिया भट्ट और शाहिद कपूर का ये वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Tue, 12 Mar 2024 04:55 PM (IST)
Hero Image
स्टेज पर थिरके शाहिद और आलिया (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हाल ही में हुए जी सिने अवॉर्ड फंक्शन के दौरान हिंदी सिनेमा के तमाम सेलेब्स का मेला लगा रहा है। इस दौरान शाह रुख खान, रणबीर कपूर, कियारा आडवाणी और आयुष्मान खुराना जैसे कई फिल्मी सितारे नजर आए है। लेकिन सही मायनों में अगर किसी ने महफिल लूटी तो वह आलिया भट्ट और शाहिद कपूर की जोड़ी है। 

इस अवॉर्ड समारोह के दौरान का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शाहिद और आलिया डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के एक गाने पर नाचते दिख रहे हैं। 

शाहिद कपूर और आलिया भट्ट ने डांस लगाई आग

जी सिने अवॉर्ड के दौरान के एक लेटेस्ट वीडियो को सेलेब्स फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडिये में आपको आलिया भट्ट और शाहिद कपूर जैसे कलाकार एक साथ नजर आएंगे। 

वीडियो के आगे बढ़ने पर आप देखेंगे कि शाहिद और आलिया फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के पॉपुलर सॉन्ग ढोलीड़ा गाने पर ताल से ताल मिलाते हुए दिख रहे हैं। शाहिद जिस तरह से आलिया के स्टेप्स को कॉपी कर रहे हैं, उसे देखकर अदाकारा अपनी हंसी को रोक नहीं पा रही हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

कुल मिलाकार कहा जाए तो शाहिद कपूर और आलिया भट्ट का ये डांस वीडियो बेहद शानदार है। जिसे देख आपको भी मजा आ जाएगा। आलम ये है कि अब इन दोनों का ये डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। 

इस फिल्म में एक साथ काम कर चुके हैं आलिया और शाहिद

शाहिद कपूर और आलिया भट्ट एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर अपना जलवा बिखेर चुके हैं। साल 2015 में आई डायरेक्टर विकास बहल की फिल्म शानदार में ये दोनों सुपरस्टार एक संग नजर आए थे। हांलाकि इनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। 

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt ने फोर्ब्स इवेंट में कॉपी किया Rihanna का दिया बयान? वायरल वीडियो देख यूजर्स बोले- ये प्लेजरिज्म है