Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ranbir Kapoor के साथ रोमांस करती दिखीं Alia Bhatt, एक्ट्रेस ने शेयर की अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी की तस्वीरें

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं । आए दिन इंस्टाग्राम पर फोटोज और वीडियोज साझा करती है । मंगलवार को उन्होंने पति रणबीर कपूर के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की प्यार से भरी सबसे खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं । इस पर फैंस प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 25 Jun 2024 07:54 PM (IST)
Hero Image
Alia Bhatt and Ranbir Kapoor (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का हाल ही में दूसरा प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन हुआ था, जिसका आयोजन इटली के क्रूज पर देखने को मिला। इस दौरान कई सेलेब्स इसका हिस्सा बने थे। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी इसमे शामिल थे।

बता दें, अंबानी और कपूर परिवार के बीच सालों से खास रिश्ता रहा है। अंबानी के हर छोटे बड़े इवेंट में रणबीर और आलिया नजर आए हैं। इवेंट खत्म हो चुका है, लेकिन इसकी चर्चा अभी भी जारी है। सोशल मीडिया पर सेलेब्स लगातार अपनी फोटोज शेयर कर रहे हैं। अब आलिया भट्ट ने भी कुछ तस्वीरें साझा की है।

आलिया का दिखा खूबसूरत अंदाज 

बीते दिनों रिया कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर राधिका मर्चेंट के लुक की कई फोटोज शेयर की थी। वहीं अब आलिया ने कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की है।

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt की गोद में बैठकर नए घर पहुंचीं राहा, पापा रणबीर कपूर और दादी नीतू कपूर भी साथ आए नजर

इस फोटो में एक्ट्रेस पाउडर ब्लू कलर के गाउन में नजर आ रही हैं, जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही है।

फैंस कपल पर लुटा रहे हैं प्यार

इस फोटो में आलिया रणबीर कपूर का हाथ थामे नजर आ रही हैं। इस दौरान रणबीर बो-टाई लुक में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं। 

रणबीर संग हुई रोमांटिक

इस फोटो में रणबीर और आलिया एक-दूसरे में खोए हुए नजर आ रहे हैं। रणबीर के चेहरे पर मास्क लगा हुआ है। इस कपल की ये फोटो सनसेट के समय की है, जिसका जिक्र उन्होंने कैप्शन में किया है। अभिनेत्री ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- सनसेट क्लब। 

इन फिल्मों में नजर आएंगे रणबीर और आलिया

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द फिल्म जिगरा में नजर आएंगी। इसके अलावा संजय लीला भंसाली की फिल्म लव एड वॉर में भी दिखाई देंगी। इस मूवी में वह रणबीर कपूर और विक्की कौशल नजर आएंगे। तो वहीं रणबीर एनिमल पार्क में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें-  एक गर्लफ्रेंड से दूसरी डेटिंग का राज छुपाने के लिए रणबीर कपूर ने अपनाई थी ये ट्रिक, ऐसे किया था खुद को सेव