Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Alia Bhatt ने सासू मां के जन्मदिन पर शेयर किया खास पोस्ट, नीतू कपूर को बताया अपनी ताकत

रणबीर कपूर की मां और आलिया भट्ट की सासू मां यानी नीतू कपूर आज 66वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस ने बेटी रिद्धिमा के साथ अपना जन्मदिन मनाया। हालांकि इस दौरान उनकी बहू आलिया भट्ट और पोती राहा नहीं मौजूद रहीं। आलिया भले ही सासू मां की बर्थडे पार्टी में शामिल नहीं हुईं लेकिन सोशल मीडिया पर उन्होंने नीतू को खास अंदाज में बधाई दी है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 08 Jul 2024 04:52 PM (IST)
Hero Image
नीतू कपूर और आलिया भट्ट (फोटो इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री नीतू कपूर (Neetu Kapoor) 8 जुलाई 2024 को अपना 66वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस को चाहने वाले जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं। वहीं अब उनकी बहूरानी यानी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी अपनी सासू मां को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है।

आलिया भट्ट ने यूं किया विश

आलिया भट्ट और नीतू कपूर की बॉन्डिंग किसी से छिपी नहीं है। दोनों एक-दूसरे की तारीफ करने का एक भी मौका नहीं जाने देती और जब बात बर्थडे विश की हो तो दोनों एक-दूसरे पर खुलकर प्यार लुटाती हैं। अब आलिया भट्ट ने भी यहीं किया है।

यह भी पढ़ें- 5 साल की उम्र में Neetu Kapoor को बॉलीवुड में लाई थीं ये हीरोइन, पहली फिल्म में नहीं मिला था क्रेडिट

नीतू के 66 वें जन्मदिन पर इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें नीतू कपूर के साथ सोनी राजदान भी नजर आ रही हैं। दोनों मांएं व्हाइट आउटफिट में दिखाई दे रही हैं और कैप्शन में लिखा- "जन्मदिन मुबारक हो मॉम। मेरी ताकत, शांति और फैशन की सभी चीजों का स्तंभ। लाई लव यू"।

आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म

आदित्य चोपड़ा ने पिछले साल महिला प्रधान स्पाई फिल्म का ऐलान किया था, जिसमें आलिया भट्ट और शरवरी वाघ की जोड़ी नजर आएगी। इस फिल्म का नाम ‘अल्फा' हैं। हाल ही में एक टीजर रिलीज हुआ था, जिसमें आलिया भट्ट की अवाज सुनाई दे रही थी।

बता दें, फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। तो वहीं, नीतू कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार अनिल कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी के साथ फिल्म 'जुग जुग जियो' में नजर आई थीं।

यह भी पढे़ं-  जब Ranbir Kapoor ने ला दिए थे मां Neetu Kapoor की आंखों में आंसू, बेटे की ये हरकत आज तक याद रखती हैं एक्ट्रेस