Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

VIDEO: 'हार्ट ऑफ स्टोन' के Jamie Dornan ने यूं तोड़ा आलिया भट्ट-गल गैडोट का दिल! एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

Alia Bhatt Video फिल्म एक्ट्रेस आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह लगातार अपनी तस्वीरें और मजेदार वीडियोज इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने हार्ट ऑफ स्टोन के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह गल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। देखिए उनका वीडियो।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 07 Jul 2023 10:48 PM (IST)
Hero Image
Alia Bhatt shares a funny video with heart of stone stars Gal Gadot and Jamie Dornan. Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Alia Bhatt Video: बॉलीवुड में तहलका मचाने के बाद आलिया भट्ट जल्द ही हॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली हैं। वह 'हार्ट ऑफ स्टोन' (Heart of Stone) से हॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए एकदम तैयार हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने 'हार्ट ऑफ स्टोन' के को-स्टार्स के साथ मस्ती करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

आलिया भट्ट अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' में गल गैडोट (Gal Gadot) और जेमी डोर्नन (Jamie Dornan) के साथ अहम किरदार निभाती दिखाई देंगी। आलिया की अपनी को-स्टार के साथ बहुत अच्छी जमती है। इसका नजारा 'गंगूबाई' के लेटेस्ट वीडियो से साफ लगाया जा सकता है।

'हार्ट ऑफ स्टोन' की कास्ट के साथ आलिया का वीडियो

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में आलिया, गल और जेमी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। आलिया और गल ने हार्ट शेप बनाया और जेमी ने पत्थर बनाकर उनका दिल तोड़ दिया। इसके बाद तीनों मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। कई फनी इमोजी शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा-

"बहुत सारे दिल और जेमी डोर्नन के साथ एक पत्थर।"

वीडियो में आलिया भट्ट ग्रीन कलर के को-ऑर्ड सेट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। कम मेकअप और खुले बाल में उन्होंने अपने लुक को कम्प्लीट किया है। वहीं, ब्लैक आउटफिट और रेड लिप्स में गल गैडोड हॉट लग रही थीं। ग्रीन कोट-पैंट और व्हाइट टीशर्ट में जेमी बेहद हैंडसम लग रहे थे। तीनों का ये फनी वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

'हार्ट ऑफ स्टोन' का ट्रेलर

पिछले महीने नेटफ्लिक्स के एक इवेंट में 'हार्ट ऑफ स्टोन' का ट्रेलर (Heart of Stone Trailer) लॉन्च किया गया था। इसके बाद इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था। ट्रेलर में तीनों के कैरेक्टर को काफी वाहवाही मिली। मूवी में आलिया नेगेटिव रोल प्ले करती दिखेंगी। पहली बार आलिया को विलेन के रूप में देखने के लिए फैंस बेकरार हैं।

कब रिलीज होगी 'हार्ट ऑफ स्टोन'?

आलिया भट्ट की मच अवेटेड मूवी 'हार्ट ऑफ स्टोन' इसी साल 11 अगस्त को रिलीज होगी। आप इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकेंगे।

आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को लेकर भी चर्चा में हैं। ये मूवी 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 'गली बॉय' के बाद एक बार फिर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी देखने को मिलेगी।