Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Alia Bhatt की फोटोज ने इंटरनेट पर लगाई आग, सिल्क ड्रेस में बार्बी गर्ल बन दिए हसीन पोज

Alia Bhatt Latest Photos बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने ब्राजील से अपनी तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें एक्ट्रेस पिंक सिल्क ड्रेस में कयामत ढा रही हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। देखिए एक्ट्रेस का बार्बी लुक।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 17 Jun 2023 12:15 PM (IST)
Hero Image
Alia Bhatt look beautiful in silk pink dress- Photo Credit Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Alia Bhatt Latest Photos: आलिया भट्ट आज फिल्म इंडस्ट्री की सबसे सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं, साथ ही खुद को 'बार्बी' भी कहा है।

ब्राजील में हसीन हुईं आलिया भट्ट

बीते दिन आलिया भट्ट ब्राजील में आयोजित नेटफ्लिक्स के 'टुडुम 2023' (Tudum 2023) इवेंट में शामिल हुईं। यहां से एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरत तस्वीरों की सीरीज इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है। इसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- "यह बार्बी जेट लैग्ड है।"

पिंक आउटफिट में बार्बी बनीं आलिया भट्ट

फोटोज में आलिया भट्ट ने पिंक कलर का सिल्क आउटफिट पहना है। उन्होंने स्कर्ट, ब्रालेट के साथ ब्लेजर कैरी किया है, जिसमें वह बहुत हसीन लग रही हैं। एक्ट्रेस ने मैसी हेयर बन के साथ इयररिंग्स और ग्लॉसी मेकअप से अपना लुक कम्प्लीट किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

आलिया के आगे फीका पड़ा बार्बी का चार्म!

पहली कोलाज फोटो में आलिया भट्ट ने फनी एक्सप्रेशन देते हुए पोज दिया है। एक में आलिया भट्ट बिस्तर पर सोते हुए नजर आ रही हैं, तो वहीं कई में वह मुस्कुराते और साइड पोज देते हुए तस्वीरें क्लिक करा रही हैं। एक्ट्रेस की खूबसूरती फैंस को दीवाना बना रही है। एक ने कहा- "आप बेस्ट क्यों हैं? क्योंकि आप हैं।" एक और ने लिखा- "आप से बेहतर बार्बी नहीं है।" एक ने लिखा- "यह बार्बी अब भी क्यूट लगती है।"

किन फिल्मों में दिखेंगी आलिया भट्ट?

आलिया भट्ट ने पिछले साल एक बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम राहा है। मां बनने के बाद आलिया भट्ट फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' से बॉलीवुड में वापसी करेंगी। इसमें वह रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ दिखाई देंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह नितेश तिवारी की निर्देशित फिल्म 'रामायण' (Ramayan) में पति रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी। वह 'हार्ट ऑफ स्टोन' से हॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

आखिरी बार आलिया भट्ट को पति रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। उनकी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' भी पर्दे पर धमाल मचाने में कामयाब रही थी।