Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jigra: डायरेक्टर ने क्लिक कीं Alia Bhatt की ऐसी तस्वीरें, शेयर करने से खुद को नहीं रोक पाईं 'जिगरा' एक्ट्रेस

Alia Bhatt Pics बी टाउन की सुपरस्टार आलिया भट्ट का नाम आने वाली फिल्म जिगरा को लेकर आए दिन चर्चा का विषय बनता रहता है। बीते सितंबर में जिगरा का प्रोमो वीडियो शेयर किया गया तब से हर कोई इस मूवी के बारे में बातें कर रहा है। इस बीच आलिया की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जिनको जिगरा फिल्म के डायरेक्टर ने क्लिक किया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 14 Nov 2023 06:10 PM (IST)
Hero Image
जिगरा से सेट से आलिया भट्ट ने शेयर कीं लेटेस्ट फोटो (Photo Credit- Alia Bhatt Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Alia Bhatt Jigra Latest Pics: बीते साल से अपनी कमाल की एक्टिंग से बैक टू बैक हिट मूवीज देने वालीं एक्ट्रेस आलिया भट्ट किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। आने वाले समय में आलिया बॉलीवुड निर्माता करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन बैनर तले बन रही फिल्म 'जिगरा' में नजर आएंगी।

हाल ही में आलिया ने 'जिगरा' की शूटिंग को शुरू किया है। इस बीच आलिया भट्ट ने जिगरा के सेट कुछ लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई हैं।

आलिया भट्ट ने शेयर कीं लेटेस्ट तस्वीरें

आलिया भट्ट का नाम बी टाउन इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस में शुमार है। आए दिन किसी न किसी वजह से आलिया का नाम चर्चा का विषय बनता रहता है। हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'जिगरा' की अनाउंसमेंट को लेकर आलिया भट्ट ने जमकर सुर्खियां बटोरीं।

इस बीच मंगलवार को आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों के शेयर किया है। एक्ट्रेस की ये फोटो 'जिगरा' की सेट के दौरान की हैं। इन फोटो के कैप्शन में आलिया भट्ट ने इस बात की जानकारी दी है, इन तस्वीरों को क्लिक करने वाला कोई और नहीं बल्कि 'जिगरा' मूवी के डायरेक्टर वासन बाला हैं।

ब्लैक-एंड व्हाइट फिल्टर में आलिया की ये फोटो काफी शानदार हैं, जिनमें एक्ट्रेस का लुक काफी कूल दिख रहा है। ये पहला मौका नहीं है जब आलिया ने जिगरा की शूटिंग के दौरान की फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, इससे पहले भी अदाकारा सेट से तस्वीरों को फैंस के सामने पेश कर चुकी हैं। आलम ये है कि आलिया की इन फोटो पर फैंस जमकर लाइक और कमेंट कर रहा हैं।

अगले साल रिलीज होगी 'जिगरा'

डायरेक्टर वासन बाला आलिया भट्ट की अपकमिंग मूवी 'जिगरा' का डायरेक्शन कर रहे हैं। इससे पहले वह 'आमिर, बॉम्बे वेल्वेट और मर्द को दर्द नहीं होता' जैसी मूवीज को डायरेक्ट कर चुके हैं। इस बीच गौर करें आलिया की 'जिगरा' की रिलीज डेट की तरफ तो अगले साल 27 सितंबर को ये मूवी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें- Koffee With Karan 8: बेटी राहा को लेकर Alia Bhatt और रणबीर कपूर में मचता है कलेश! Kareena ने दिया ये आइडिया?