Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Alia Bhatt ने पति Ranbir Kapoor के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेशन की झलकियां कीं शेयर, बेटी Raha की तस्वीर है खूबसूरत

New Year 2024 आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी लाडली राहा कपूर के साथ नए साल का स्वागत किया। न्यू ईयर सेलिब्रेशन से आलिया ने पति और बेटी के साथ तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है। पति संग रोमांस और बेटी के पोज देने तक आलिया ने फैमिली वेकेशन से फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर दिया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 01 Jan 2024 06:46 PM (IST)
Hero Image
आलिया भट्ट ने बेटी राहा और रणबीर कपूर संग न्यू ईयर सेलिब्रेशन की दिखाई झलक। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Alia Bhatt-Ranbir Kapoor New Year 2024: आज नया साल है और बी-टाउन सेलिब्रिटीज नए साल के जश्न में डूबे हुए हैं। फैंस को आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरों का इंतजार था, जो अब फाइनली खत्म हो गया है। आलिया ने पति रणबीर कपर (Ranbir Kapoor) और बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) के साथ न्यू ईयर पार्टी की झलकियां दिखाई हैं।

आलिया ने पति और बेटी के साथ ऐसे मनाई न्यू ईयर

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी बेटी राहा के साथ वेकेशन पर गए हुए हैं, जहां कपल ने अपना नया साल बनाया। आलिया ने 1 जनवरी 2024 को इंस्टाग्राम अकाउंट पर नए साल के जश्न की तस्वीरें शेयर की हैं। पहली फोटो में आलिया और रणबीर पार्टी करते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान रणबीर को अपनी वाइफ आलिया के गाल पर किस करते हुए देखा जा सकता है।

Alia Bhat Ranbir Kapoor

यह भी पढ़ें- Christmas 2023: क्रिसमस पर एक साथ नजर आया कपूर परिवार, Navya Naveli Nanda ने दिखाई सेलिब्रेशन की झलक

मां आलिया की गोद में दिखीं राहा

एक तस्वीर में आलिया भट्ट प्यारी स्माइल देते हुए कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। एक फोटो आलिया और राहा की है। सूरज के सामने मां की गोद में राहा ने पोज दिया। हालांकि, उनका चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है। बाकी की तस्वीरों और वीडियोज में आलिया ने अपने शानदार वेकेशन की झलक दिखाई है।

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

वेकेशन से न्यू ईयर पोस्ट शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं। आलिया ने कैप्शन में लिखा, "2024 में करने के लिए- इसे स्वस्थ और आत्म-समृद्ध रखें। आप सभी को नए साल की शुभकामनाएं।"

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का वर्क फ्रंट

एनिमल की ग्रैंड सक्सेस के बाद रणबीर कपूर ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 में नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास एनिमल की सीक्वल एनिमल पार्क भी है। वहीं, आलिया भट्ट अपनी आगामी फिल्म 'जिगरा' की तैयारियों में जुटी हैं। यह फिल्म 27 सितंबर 2024 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- Ranbir Kapoor और आलिया भट्ट की तरह नहीं, फैंस को परिवार के इस सदस्य की तरह लगी नन्ही 'राहा' की सूरत