Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Video: पति रणबीर कपूर की बाहों में खोई दिखीं आलिया भट्ट, शेयर किया रोमांटिक वीडियो

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Video ब्रह्मास्त्र- पार्ट वन को रिलीज हुए एक साल हो गए। इस खास मौके पर जहां निर्देशक अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 का प्रोमो शेयर किया। वहीं आलिया भट्ट ने फिल्म सेट से बिहाइंड द सीन की झलकियां दिखाई हैं जिसमें वह अपने पति रणबीर कपूर के साथ रोमांस करती दिख रही हैं। देखिए वीडियो।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 09 Sep 2023 11:49 PM (IST)
Hero Image
Alia Bhatt ने रणबीर कपूर संग शेयर किया वीडियो। Photo- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Alia Bhatt Ranbir Kapoor Video: इस बात में कोई शक नहीं है कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड के पावर कपल हैं। उनकी ऑफ-स्क्रीन जोड़ी जितनी हिट है, 2022 में उनकी ऑन-स्क्रीन जोड़ी ने भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। 

आज यानी 9 सितंबर 2023 को 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन' (Brahmastra Part 1) को रिलीज हुए एक साल हो गए। इस खास मौके पर आलिया भट्ट ने फिल्म के सेट से खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जिसमें आपको आलिया और रणबीर के रियल रोमांटिक मोमेंट्स देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें- 'ब्रह्मास्त्र' की पहली एनिवर्सरी पर अयान मुखर्जी ने फैंस को दिया नायाब तोहफा, रिलीज हुआ पार्ट-2 का प्रोमो

आलिया-रणबीर का रोमांटिक वीडियो

आलिया भट्ट ने 'ब्रह्मास्त्र' की पहली एनिवर्सरी पर सेट से एक वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और निर्देशक अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के साथ बिताए गए खूबसूरत मोमेंट से बना है।

क्लिप की शुरुआत अयान और आलिया से होती है, जिसमें वह एक्ट्रेस को एक सीन समझाते हुए दिख रहे हैं। इसके बाद दोनों मस्ती करने लग जाते हैं। इसके बाद आलिया ने रणबीर के साथ फर्स्ट लुक टेस्ट की झलक दिखाई है। आलिया ने रणबीर के साथ फर्स्ट प्रेप ट्रिप की फोटो भी शेयर की है, जिसमें दोनों पहाड़ पर खड़े होकर पोज दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

फ्लाइट में अयान की टांग खींचने से लेकर रणबीर कपूर के साथ कार में मस्ती करने और वाराणसी की खूबसूरत शूटिंग मोमेंट को कैमरे में कैप्चर करने तक, आलिया भट्ट ने 'ब्रह्मास्त्र' के बिहाइंड द सीन की झलक शेयर कर फैंस का दिन बना दिया है। फैंस को उनका ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है। इस क्लिप के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 

हमारे दिलों का एक टुकड़ा। विश्वास नहीं हो रहा कि पूरा एक साल बीत चुका है। प्यार और रोशनी हमेशा।

बता दें कि 'ब्रह्मास्त्र' के ब्लॉकबस्टर के बाद अब अयान मुखर्जी 'ब्रह्मास्त्र 2' और 'ब्रह्मास्त्र 3' पर काम कर रहे हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि पार्ट 2 में दीपिका पादुकोण भी नजर आ सकती हैं।

यह भी पढ़ें- Ranbir-Alia Vacation: भाई और भाभी के साथ न्यूयॉर्क की सड़कों पर मस्ती करती नजर आईं करिश्मा कपूर, देखें तस्वीर