Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor: आलिया ने रणबीर संग शेयर की अनदेखी तस्वीरें, हद से ज्यादा रोमांटिक है तीसरी फोटो

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor बीते साल 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर ब्रह्मास्त्र एक्ट्रेस ने अपने पति संग कई अनदेखी और रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 14 Apr 2023 01:57 PM (IST)
Hero Image
Alia Bhatt Shares Unseen and Romantic Photos With Ranbir Kapoor on First Wedding Anniversary/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Alia Bhatt-Ranbir Kapoor: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को एक साल हो चुका है। दोनों बीते साल 14 अप्रैल 2022 को शादी के बंधन में बंधे थे। रणबीर-आलिया की शादी शोरगुल में नहीं, बल्कि बेहद ही प्राइवेट तरह से हुई थी। दोनों की शादी में उनके परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे।

उनकी शादी की पहली सालगिरह पर सोनी राजदान, नीतू कपूर ने फोटोज शेयर करके उन्हें फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी पर बधाई दी। अब हाल ही में आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ अपनी शादी और ट्रिप की कुछ अनदेखी फोटोज शेयर की है, जिसे देखने के बाद आप निश्चित तौर पर से अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे।

पहली एनिवर्सरी पर आलिया भट्ट ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें

बॉलीवुड की डार्लिंग एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर पति रणबीर कपूर संग कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस कपल को बधाई देते हुए खूब प्यार लुटा रहे हैं। पहली अनसीन तस्वीर आलिया भट्ट-रणबीर कपूर के हल्दी के फंक्शन की है, जिसमें येलो रंग के आउटफिट में एक्ट्रेस बहुत ही क्यूट लग रही हैं और सांवरिया एक्ट्रेस ने उन्हें बेहद ही प्यार से गले लगाया हुआ है।

यह विडियो भी देखें

दूसरी अनदेखी तस्वीर में 'तू झूठी, मैं मक्कार' एक्ट्रेस घुटने के बल बैठे हुए हैं और उन्होंने आलिया के दोनों हाथ अपने हाथों में लिए हुए हैं। आलिया भट्ट के चेहरे की मुस्कुराहट ये साफ बयां कर रही है कि रणबीर उन्हें इस मौके पर कुछ स्पेशल महसूस करवा रहे हैं।

एक-दूसरे में खोए नजर आए रणबीर-आलिया

पहली और दूसरी तस्वीर में रणबीर-आलिया जहां कैमरा के लिए पोज दे रहे हैं, तो वहीं उनकी तीसरी तस्वीर हद से ज्यादा रोमांटिक है। रालिया की ये फोटो ब्लैक एंड व्हाइट है, जिसमें दोनों दुनिया से बेपरवाह हुए एक-दूसरे में खोए हुए नजर आ रहे हैं। इन फोटो को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी डे'।

आपको बता दें कि शादी के दो महीने बाद अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। 6 नवंबर को इस कपल ने अपनी बेटी राहा का स्वागत किया था। आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के प्यार की कहानी 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी।