Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दो अंजान शख्स ने चोरी-छिपे ली आलिया भट्ट की प्राइवेट तस्वीरें, एक्ट्रेस ने कहा- मैंने अचानक देखा कि कोई...

आलिया भट्ट के साथ हुई इस हरकत को लेकर इस वक्त सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। हर कोई आलिया की प्राइवेट तसवीरें क्लिक करने को लेकर अपने रिएक्शन दे रहा है। साथ ही इस पूरे मामले की निंदा भी कर रहा है।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Wed, 22 Feb 2023 04:28 AM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Alia Bhatt Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ दो अनजान शख्स ने जो हरकत की उसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं। दो अनजान शख्स ने चोरी-छिपे उस वक्त उनकी तस्वीरें कैमरे में कैद की जब वो अपने कमरे में बैठी हुई थीं। एक न्यूज पोर्टल के दो लोग ने न सिर्फ आलिया की परमिशन के बिना उनकी तस्वीरें क्लिक की बल्कि, उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दिया। इस बात की जानकारी खुद आलिया ने सोशल मीडिया पर दी है। साथ ही पूरी घटना के बारे में भी बताया।

आलिया ने कहा- मैंने अचानक देखा कि कोई...

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने साथ हुई पूरी घटना की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, 'क्या सच में? मैं अपने घर पर थी, दोपहर में अपने लिविंग रूम में बैठी हुई थी। तब मुझे लगा कि कोई मुझे देख रहा है। मैंने ऊपर देखा और बगल वाली इमारत के छत पर मुझे दो लोग कैमरे के साथ दिखे। किस दुनिया में इस तरह की हरकत को सही ठहराया जाता है और क्या इसकी अनुमति है? यह किसी की निजता पर आक्रमण करना है। एक लाइन है, जिसे आपको पार नहीं करना चाहिए। लेकिन, आज आपने सभी रेखाएं पार कर ली हैं। मुंबई पुलिस मदद करें।' इसके साथ ही आलिया ने ईटाइम्स द्वारा शेयर की गईं तस्वीरों को भी पोस्ट किया है।

विराट के साथ भी हो चुका है कुछ ऐसा

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी स्टार की प्राइवेसी में दखल दिया हो या उससे बिना पूछे उनकी तस्वीर और वीडियो बनाई गई हो। पिछले साल, भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के साथ ही कुछ ऐसा हुआ था, जब एक फैन ने उनके होटल के कमरे में घुसकर चोरी-छिपे उनके रूम का वीडियो बनाया था। इस बात को लेकर न सिर्फ विराट, बल्कि उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा का भी गुस्सा फूटा था। अनुष्का शर्मा ने भी वीडियो शूट करने वालों की क्लास लगाई थी।