Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एंग्जाइटी से कैसे निपटती हैं Alia Bhatt? बताया- बेटी Raha से अलग होने के बाद खुद को मानती हैं गिल्टी

Alia Bhatt On Anxiety बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने रविवार को फैंस के साथ आस्क मी एनिथिंग सेशन किया। सोशल मीडिया पर फैंस के साथ बातचीत में आलिया भट्ट ने एंग्जाइटी को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि एक साल की बेटी राहा को छोड़कर काम पर जाने के बाद उन्हें कैसा महसूस होता है। जानिए एक्ट्रेस एंग्जाइटी से कैसे डील करती हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 17 Dec 2023 12:53 PM (IST)
Hero Image
आलिया भट्ट ने एंग्जाइटी को लेकर कही ये बात। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Alia Bhatt On Anxiety: हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्रियों में गिनी जाने वालीं 30 साल की आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पिछले साल एक बेटी की मां बनी थीं, जिसका नाम राहा कपूर (Raha Kapoor) है। प्रेग्नेंसी के दौरान और बेटी के जन्म के बाद भी आलिया ने काम किया। हाल ही में, अभिनेत्री ने बताया कि वह बेटी को अकेले छोड़ने पर एंग्जाइटी महसूस करती हैं या नहीं और वह इस पर कैसे काबू पाती हैं।

'जिगरा' की शूटिंग में व्यस्त रॉकी और रानी की प्रेम कहानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने रविवार को अपने चाहने वालों के साथ आस्क मी एनिथिंग सेशन किया। इस दौरान अभिनेत्री ने अपने फैंस के सभी सवालों के जवाब दिया। एक सवाल के जवाब में आलिया ने एंग्जाइटी से जुड़े सवालों का जवाब दिया। उन्होंने बताया कि वह इस पर कैसे काबू पाने की कोशिश करती हैं। 

एंग्जाइटी से कैसे डील करती हैं आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने फैंस के सवाल पर बताया कि आखिर वह एंग्जाइटी से कैसे डील करती हैं। आलिया ने कहा, "हमारी जिंदगी में कुछ चीजें होती हैं, जो हमारी एंग्जाइटी को ट्रिगर कर सकती हैं। उदाहरण के लिए, बिना किसी बदलाव या एक स्थिति के मैंने खुद को काम में उलझा हुआ पाया। इस पर मेरा कोई जोर नहीं, लेकिन मुझे यह समझने में काफी वक्त लग गया। तो ऐसे पलों में मैं कोशिश करती हूं और इसके बारे में खुद को अवगत रखती हूं।"

Alia Bhatt Instagram

आलिया ने आगे कहा, "अगर यह ज्यादा हो जाता है तो मैं खुद को कुछ करने और उस तरह से महसूस करने की इजाजत देती हूं, जैसा मैं चाहती हूं। अपनी भावनाओं पर कंट्रोल करना कभी-कभी ज्यादा हार्मफुल हो जाता है। साथ ही उस शख्स से बात कीजिए, जिस पर आप ट्रस्ट कर सकते हैं।"

यह भी पढ़ें- Entertainment News: गंगूबाई काठियावाड़ी के बाद इस बायोपिक में काम कर सकती हैं आलिया भट्ट, कहा- मैं पिछले कुछ महीनों से...

राहा से अलग होने के बाद एंग्जाइटी फील करती हैं आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने बताया कि बेटी के एक साल होने के बाद भी वह उससे अलग होने के बाद एंग्जाइटी महसूस करती हैं या नहीं। आलिया ने आस्क मी सेशन में एक फैन के सवाल पर कहा, "उन्हें छोड़कर जाना कभी भी आसान नहीं रहा, लेकिन मुझे लगता है कि बदलने में थोड़ा वक्त लगेगा। यह जानते हुए कि मेरे गैर-मौजूदगी में वह फैमिली के साथ है तो मुझे कभी-कभी कम गिल्टी महसूस होता है।"

Alia Bhatt Instagram

बता दें कि आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म जिगरा की शूटिंग कर रही हैं। एक्टिंग के साथ-साथ आलिया, करण जौहर के साथ इस फिल्म को को-प्रोड्यूस कर रही हैं।

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt Pics: बेस्ट फ्रेंडस के प्री वेडिंग फंक्शन में आलिया भट्ट ने जमाया रंग, रियल ब्यूटी से लूटी महफिल