Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani की सक्सेस पर आलिया ने फैंस को कहा शुक्रिया, रणवीर और करण संग शेयर की खास फोटो

Alia Bhatt And Ranveer Singh रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) चार दिन पहले यानी 28 जुलाई को रिलीज हुई। पर्दे पर ये फिल्म कमाल कर रही है। ऐसे में अब रानी यानी आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर अपने सभी फैंस को धन्यवाद किया। आलिया ने इंस्टाग्राम पर रणवीर सिंह और फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर के साथ बेहद प्यार फोटो शेयर की है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 31 Jul 2023 03:36 PM (IST)
Hero Image
Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Ranveer Singh Alia Bhatt

 नई दिल्ली, जेएनएन। Alia Bhatt And Ranveer Singh: करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) चार दिन पहले यानी 28 जुलाई को रिलीज हुई। पर्दे पर ये फिल्म कमाल कर रही है। ऐसे में अब रानी यानी आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर अपने सभी फैंस को धन्यवाद किया।

आलिया भट्ट ने फैंस को कहा धन्यवाद

आलिया ने इंस्टाग्राम पर को-स्टार रणवीर सिंह और फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर के साथ बेहद प्यार फोटो शेयर की है। इस दौरान रणवीर और आलिया  व्हाइट आउटफिट में ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं। तीनों कैमरे के सामने मुस्कुराए और एक-दूसरे को पकड़कर पोज देते दिखाई दे रहे हैं। फोटो के कैप्शन में आलिया ने लिखा, "लव हैं तो सब हैं!!! दिल की गहराइयों से... आपके प्यार के लिए धन्यवाद.. हमेशा आभारी! लव, रॉकी, रानी और हमारे निर्माता यह कहानी।" #RockyAurRaniKiiPremKahaani।

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

फिल्म का अब तक का कलेक्शन

सोमवार को धर्मा प्रोडक्शंस ने फिल्म के बॉक्स ऑफिस आंकड़े को इंस्टाग्राम पर शेयर किया। बता दें इस फिल्म ने अब तक 49.90 करोड़ का कलेक्शन किया है। पोस्ट के कैप्शन में लिखा, तुम्हारा प्यार क्या है यार! #RockyAurRaniKiiPremKahaani को बेशुमार प्यार और केवल प्यार देने के लिए धन्यवाद!

View this post on Instagram

A post shared by Dharma Productions (@dharmamovies)

फिल्म में इन स्टार्स ने किया कैमियो 

करण जौहर की फिल्म में बॉलीवुड स्टार्स का कैमियो न हो, ऐसा हो नहीं सकता। इस फिल्म में फेमस स्टार कास्ट के अलावा करण ने कई फेमस चेहरों को कैमियो भी अपनी मूवी  में रखा है, जिसमें सारा अली खान, अनन्या पांडे और वरुण धवन का नाम शामिल है। फिल्म के एक गाने हार्टथ्रोब (Heartthrob) में सारा अली खान को 'रॉकी' रणवीर सिंह के साथ थिरकते हुए दिखाया गया है। सोशल मीडिया पर सारा ने फोटोज भी साझा की थी।