Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ग्रैमी अवॉर्ड विनर एलन वॉकर के साथ स्टेज शेयर करेंगी Alia Bhatt, वर्ल्ड इंडिया टूर में दिखेगा दोनों सितारों का जलवा

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने सिंगिंग और एक्टिंग के टैलेंट से लोगों के दिलों में जगह बनाई है। एक्ट्रेस अब अपने टैलेंट का विस्तार करने के लिए तैयार हैं। वह ग्रैमी अवॉर्ड विनर एलन वॉकर के साथ वॉकर वर्ल्ड इंडिया टूर में स्टेज शेयर करती नजर आएंगी। यह पहला मौका होगा जब ये दो दिग्गज सितारे एक साथ नजर आएंगे।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 05 Oct 2024 08:57 AM (IST)
Hero Image
आलिया भट्ट और एलन वॉकर. फोटो क्रेडिट- एक्स प्लेटफॉर्म

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के पास फिल्मों की लाइन लगी है। एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली यह एक्ट्रेस एक बार फिर अपनी आवाज का जादू दिखाने के लिए तैयार हैं। खबर है कि आलिया भट्ट, ग्रैमी अवॉर्ड विनिंग डीजे एलन वॉकर के साथ स्टेज शेयर करेंगी। 

एलन वॉकर के साथ स्टेज शेयर करेंगी आलिया 

आलिया, एलन वॉकर (Alan Walker) के वॉकर वर्ल्ड इंडिया टूर में उनके साथ स्टेज शेयर करेंगी। ई टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, एलन और आलिया की परफॉर्मेंस में बॉलीवुड और हिप हॉप म्यूजिक का मिक्स देखने को मिलेगा। इस खबर के सामने आने के बाद एक्ट्रेस के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। वह आलिया को एलन के साथ स्टेज शेयर करते देखने के लिए बेताब हैं।

यह भी पढ़ें: Gandhi Jayanti के मौके पर पीएम मोदी के स्वच्छ भारत मिशन से जुड़ीं Alia Bhatt, वीडियो शेयर कर दिया खास संदेश

आलिया भट्ट लीडिंग ग्लोबल आइकन हैं। बॉलीवुड के साथ-साथ वह हॉलीवुड प्रोजेक्ट (हार्ट ऑफ स्टोन) में नजर आ चुकी हैं। रिपोर्ट के अनुसार, आलिया की एलन के साथ परफॉर्मेंस में क्रॉस-कल्चरल कोलैबोरेशन देखने को मिलेगा। यानी भारतीय और वेस्टर्न दोनों ही तरह की म्यूजिक का संगम होगा।

आलिया भट्ट की आने वाली फिल्में

बी टाउन की इस खूबसूरत स्टार के वर्कफ्रंट की बात करें, तो फैंस उन्हें वेदांग रैना के साथ 'जिगरा' में देखेंगे। फिल्म 11 अक्टूबर को नेटफ्ल्किस पर रिलीज किया जाएगा। इसके अलावा उनकी झोली में एक स्पाई थ्रिलर फिल्म भी है, जिसमें वह शरवरी वाघ के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। इन दो फिल्मों के अलावा आलिया के पास 'अल्फा' और संजय लीला भंसाली की 'लव एंड वॉर' भी है। अल्फा फिल्म के दिसंबर 2025 में रिलीज होने की चर्चा है।

यह भी पढ़ें: ALPHA Release Date: Alia Bhatt की पहली स्पाई थ्रिलर फिल्म को मिली रिलीज डेट, 2025 में इस तारीख को होगा धमाका