Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Alia Bhatt ने रणबीर कपूर को बताया छुपा रुस्तम, एक्ट्रेस ने सबके सामने पति का खोला ये राज

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Video आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड का फेवरेट कपल्स में से एक है। बुधवार शाम ये दोनों मुंबई में हुए कैलेंडर लॉन्च इवेंट में पहुंचे थे। जहां इस कपल ने मीडिया संग जमकर बाते की।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 19 Jan 2023 09:08 AM (IST)
Hero Image
alia bhatt, ranbir kapoor, ranbir kapoor photographer, ranbir kapoor photos, alia bhatt Video, ranbir kapoor Video

नई दिल्ली, जेएनएन।  Alia Bhatt Ranbir Kapoor Video: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बुधवार शाम मुंबई में हुए कैलेंडर लॉन्च इवेंट में शामिल हुए थे। इस दौरान इस कपल का शानदार स्वागत किया गया। सोशल मीडिया पर इवेंट की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी।

वहीं अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमे आलिया ने रणबीर को  छुपा रुस्तम बताया है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने इस मौके पर रणबीर से जुड़े एक राज का भी खुलासा किया।

शानदार फोटोग्राफर हैं रणबीर कपूर

इस मौके पर आलिया भट्ट ने बताया है कि रणबीर कपूर एक बेहद शानदार फोटोग्राफर हैं और उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी में उनके जैसा शानदार फोटोग्राफर नहीं देखा है। आलिया भट्ट ने कहा, 'छुपा रुस्तम बहुत अच्छे फोटोग्राफर यहां हैं.. इंस्टाग्राम पर हैं नहीं ये, लेकिन मेरी जिंदगी में रणबीर जैसा कोई भी अच्छी फोटोग्राफर नहीं हैं। इस कपल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

एक्टर का मीडिया से था 36 का आंकड़ा

इस इवेंट में एक्टर ने मीडिया संग खुलकर बातें भी की। इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि एक वक्त था जब उनका ''मीडिया और पैपराजी के साथ छत्तीस का आंकड़ा था। उस टाइम कुछ अक्ल नहीं थी.. लगता था कि ये लोग मेरे दुश्मन है, और मैं जो कुछ कर रहा हूं यह लोग मुझे एक्सपोज कर रहे हैं, लेकिन जैसे अभी मैं बड़ा हुआ हूं उम्र हुई है तो समझ में आया है कि जैसे मेरा काम है एक्टिंग वैसे आपका काम है फोटो लेना है।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: प्रियंका से लेकर अर्चना तक झूम उठे घरवाले, फिनाले से पहले प्राइज मनी हुई इतनी ज्यादा

यह भी पढ़ें- कैलेंडर लॉन्च इवेंट में पहुंचे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, पापा की तस्वीर देख इमोशल हुए एक्टर