Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Alia Bhatt ने पैपराजी के लिए किया ऐसा काम, वीडियो देख ट्रोल्स बोले- 'इतना भी ड्रामा मत करो कि फेक लगने लगे'

Alia Bhatt Video बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ-साथ जमीन से जुड़ी रहने वाली शख्सियत भी हैं जिसका नजारा एक लेटेस्ट वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है। हालांकि इस वीडियो के चलते वह बुरी तरह ट्रोल भई हो रही हैं। यहां देखिए वो क्लिप।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 14 Jul 2023 09:12 AM (IST)
Hero Image
Alia Bhatt trolled for giving slippers to the paparazzi. Photo- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Alia Bhatt Video: बी-टाउन में अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जानी-जाने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें एक्ट्रेस ने पैपराजी के लिए कुछ ऐसा काम किया है, जिसकी चारों ओर चर्चा हो रही है।

दरअसल, हुआ यूं कि आलिया भट्ट अपनी मां सोनी राजदान (Soni Razdan) और बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) के साथ 13 जुलाई की रात को डिनर डेट पर गई थीं। डिनर एन्जॉय करने के बाद रेस्तरां से बाहर निकलते हुए आलिया ने मां सोनी और बहन शाही के साथ पैपराजी को ढेर सारे पोज दिए।

पैपराजी के लिए आलिया भट्ट ने किया ये काम

जब आलिया अपनी कार की ओर जा रही थीं, तब उन्होंने देखा कि एक पैपराजी के पैर से चप्पल निकल गई। आलिया ने पहले पूछा कि ये किसका है। फिर पैपराजी के मना करने के बावजूद एक्ट्रेस ने खुद अपने हाथ से चप्पल को उठाकर फोटोग्राफर को दिया और उसे पहनने के लिए कहा। इसके बाद वह मां को फ्लाइंग किस देकर कार में बैठकर चली गईं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

आलिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। कई उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ का मानना है कि वह ये अपनी अपकमिंग फिल्म की पब्लिसिटी के लिए कर रही हैं। एक यूजर ने कहा, 'आलिया के लिए रिस्पेक्ट बटन।' एक यूजर ने लिखा, 'मूवी के लिए क्या-क्या करना पड़ता है।' एक और यूजर ने कहा, 'अगर यही कोई और एक्ट्रेस करती तो तारीफ करते, लेकिन आलिया को बिना वजह हेट किया जाता।'

एक और ने कहा, 'इतना भी ड्रामा मत करो कि फेक लगने लगे। मिडिल क्लास लोग भी किसी की चप्पल इस तरह नहीं उठाते हैं।' एक ने लिखा, 'वह जमीन से जुड़ी हुई आलिया भट्ट हैं। दूसरी नकली अभिनेत्रियां जो खुद को विनम्र कहती हैं, लेकिन जमीन से जुड़े रहने का नाटक कर पब्लिसिटी स्टंट करती हैं।' एक नेटिजन ने कहा, 'मूवी आ रही है ना। इसलिए पब्लिसिटी स्टंट। हमने तो इसका एरोगेंट अवतार भी देखा है।'

कब रिलीज होगी आलिया भट्ट की फिल्म?

आलिया भट्ट जल्द ही करण जौहर की फैमिली ड्रामा 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) में रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। ये मूवी सिनेमाघर में 28 जुलाई 2023 को रिलीज होगी।