Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रिलीज से पहले Alia Bhatt की फिल्म Jigra की लगी लॉटरी, हिंदी के अलावा इस भाषा में भी होगी रिलीज

जिगरा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। पिछले 12 वर्षों में आलिया ने अपनी अदाकारी का परिचय दिया है। आलिया ने न सिर्फ इस फिल्म में एक्टिंग की है बल्कि सिंगिंग में भी अपना हुनर दिखाया है। अब उनकी फिल्म जिगरा को एक और तमगा मिल गया है। फिल्म अब पैन इंडिया रिलीज होगी। हिंदी के अलावा इसे दूसरी भाषा में भी रिलीज किया जाएगा।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Mon, 30 Sep 2024 02:00 PM (IST)
Hero Image
तेलुगु में भी रिलीज होगी आलिया भट्ट की जिगरा

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। आलिया भट्ट की फिल्म 'जिगरा' बस कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। वासन बाला द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वेदांग रैना आलिया भट्ट के भाई का किरदार निभाते नजर आएंगे।

अन्य कौन सी भाषा में रिलीज होगी फिल्म

एक्शन ड्रामा फिल्म के हिंदी ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब आलिया भट्ट की इस फिल्म से जुड़ा एक और अपडेट सामने आया है। यह फिल्म अब पैन इंडिया रिलीज होगी। हाल ही में मेकर्स ने अनाउंसमेंट की कि जिगरा पैन इंडिया फिल्म होगी जोकि हिंदी के अलावा तेलुगु भाषा में भी रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Jigra में अपनी 'सीता' का एक्शन अवतार देख इंप्रेस हुए RRR के 'राजू', आलिया भट्ट के लिए किया ये पोस्ट

हाल ही में इसके तेलुगु ट्रेलर को भी रिलीज किया गया था जिसे ऑडियंस से काफी अच्छा रिस्पांस मिला है। इसमें सबसे एक्साइटिंग बात यह है कि आलिया भट्ट की आरआरआर टीम फिल्म के तेलुगु रिलीज में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। राम चरण और एसएस राजामौली ने वासन बाला निर्देशित इस फिल्म का तेलुगु ट्रेलर रिलीज किया।

— taran adarsh (@taran_adarsh) September 30, 2024

फिल्म में आलिया फुल ऑन एक्शन मोड में नजर आएंगी। उन्हें खासतौर पर इमोशनल रोल्स काफी अच्छे से प्ले करने के लिए जाना जाता है।

वेदांग रैना की पहली थिएटर रिलीज

जिगरा आलिया भट्ट के लिए काफी खास है क्योंकि इस फिल्म की वो प्रोड्यूसर भी हैं। साल 2022 में आई डार्लिंग्स के बाद प्रोड्यूसर के तौर पर आलिया भट्ट की ये दूसरी फिल्म है। उनके प्रोडक्शन हाउस का नाम इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस है। वेदांग रैना की बात करें तो ये उनकी पहली थिएटर रिलीज है। अभिनेता ने साल 2023 में आई नेटफ्लिक्स की फिल्म द आर्चीज से डेब्यू किया था।

यह भी पढ़ें: 'जिगरा' में दिलजीत दोसांझ का धमाका, Alia Bhatt के साथ 'चल कुड़िए' में लगाए मंत्रमुग्ध आवाज से सुर, गाना हुआ रिलीज