Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Alia Bhatt ने पूरी की 'जिगरा' की शूटिंग, Vedang Raina संग सामने आईं ये अनसीन फोटो

आने वाले समय में आलिया भट्ट निर्माता करण जौहर की एक और फिल्म जिगरा में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का एलान बीते साल किया गया आलिया की जिगरा की शूटिंग का काम पूरा हो चुका है जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया दी है। इसके साथ ही उन्होंने एक्टर वेदांग रैना संग लेटेस्ट तस्वीरों को भी साझा किया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 22 Feb 2024 08:45 PM (IST)
Hero Image
जिगरा में एक साथ दिखेंगे आलिया और वेदांग (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 12 साल पहले बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से हिंदी सिनेमा में कदम रखने वालीं आलिया भट्ट आने वाले समय में एक बार फिर से धर्मा प्रोडक्शन की मूवी में दिखेंगी। एक्ट्रेस की इस फिल्म का नाम जिगरा (Jigra) है, जिसका एलान बीते साल किया गया है।

ऐसे में आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है कि जिगरा की शूटिंग पूरी हो गई है। इसके साथ अदाकारा ने सोशल मीडिया पर जिगरा को-स्टार वेदांग रैना संग लेटेस्ट तस्वीरों को भी शेयर किया है। 

आलिया की जिगरा की शूटिंग हुई खत्म

करीब 4 महीने पहले आलिया भट्ट स्टारर फिल्म जिगरा की घोषणा की गई थी, जिसके लिए आलिया का एक स्पेशल अनाउंसमेंट वीडियो भी साझा किया गया था। तब से लेकर अब तक आलिया की इस मूवी का नाम लगातार सुर्खियां बटोर रहा है।

& that’s a film wrap on #JIGRA 👊@Vasan_Bala @swapneel25

See you soon... 27th September 2024 at a cinema near you ♥#KaranJohar @apoorvamehta18 @somenmishra0 #DebashishIrengbam @MARIJKEdeSOUZA #ShaheenBhatt @grishah @DharmaMoviespic.twitter.com/uT8nlqZKS4

— Alia Bhatt (@aliaa08) February 22, 2024

इस दौरान बीच-बीच में अदाकारा सोशल मीडिया पर इस फिल्म की शूटिंग अपडेट देते हुईं भी नजर आईं। लेकिन अब आलिया ने जिगरा को लेकर बड़ी जानकारी दी है और बताया है कि फिल्म की शूटिंग अब खत्म हो चुकी है। इसके लिए एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर सह अभिनेता वेदांग रैना संग लेटेस्ट फोटो को साझा किया है।

इस ट्वीट में आलिया भट्ट ने लिखा है- जिगरा ओह, अबकी तेरी बारी। इन तस्वीरों से इस बात अंदाजा आसानी लगाया जा सकता है कि जिगरा की शूटिंग पूरी होने से आलिया भट्ट और वेदांग काफी खुश हैं। 

कब रिलीज होगी जिगरा 

गंगूबाई काठियावाड़ी, ब्रह्मास्त्र और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जैसी बैक टू बैक सुपरहिट फिल्में देने के बाद आलिया भट्ट जिगरा मूवी से फैंस का मनोरंजन करती हुई नजर आएंगी। गौर करें जिगरा की रिलीज डेट की तरफ तो आलिया और वेंदाग की इस फिल्म को 27 सितंबर 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा। 

ये भी पढ़ें- Celebs Unique Kids Names: विराट-अनुष्का से लेकर इलियाना तक, इन सेलेब्स ने रखे अपने बच्चों के यूनिक नाम