Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आलिया भट्ट बत्तख की तरह चलती हैं, जानें किसने की एक्ट्रेस की ऐसी ट्रोलिंग

हाल में आई फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया की एक्टिंग व उनके स्वैग की जमकर तारीफ भी हुई और उनके वाकिंग स्टाइल ने तो गंगू के किरदार में चार चांद लगा दिए। लेकिन कोई है जिसे एक्ट्रेस की चाल पसंद नहीं आ रही है।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Sun, 03 Apr 2022 10:48 AM (IST)
Hero Image
Alia Bhatt walk like a duck, instagram post

नई दिल्ली, जेएनएन। आलिया भट्ट बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उनके लुक्स और स्टाइल के लाखों दिवाने हैं। हाल में आई फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में आलिया की एक्टिंग व उनके स्वैग की जमकर तारीफ भी हुई और उनके वाकिंग स्टाइल ने तो गंगू के किरदार में चार चांद लगा दिए। लेकिन कोई है जिसे एक्ट्रेस की चाल पसंद नहीं आ रही है और उसने आलिया के चलने की स्टाइल को बत्तख जैसा बता दिया।

दरअसल, आलिया की ऐसी ट्रोलिंग किसी और ने नहीं बल्कि खुद एक्ट्रेस ने की है। आलिया ने अपने एक नए इंटरव्यू में बताया कि उन्हें अपनी चाल किसी बत्तख की तरह लगती है। इंडिया टुडे के साथ बातचीत में आलिया भट्ट ने फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में अपने किरदार को लेकर बात की और बताया कि उनका किरदार स्वैग वाला था और उसके चलने के स्टाइल ने कैरेक्टर को और भी निखार दिया। लेकिन रियल लाइफ में आलिया को अपनी वॉकिंग स्टाइल अजीब लगती है, जिस पर राय रखते हुए उन्होंने कहा, 'जब मैंने अपने खुद के पैपराजी वीडियो देखे तो मुझे लगा कि मैं किसी बत्तख की तरह चलती हूं। मुझे लगा कि मैं बहुत अजीब ढंग से चल रही हूं। मुझे इसे थोड़ा और इंट्रेस्टिंग बनाना था।'

आलिया ने आगे कहा, 'जब मैंने पुष्पा देखी। तो मुझे अल्लू अर्जुन के स्वैग ने काफी प्रभावित किया। स्वैग को महसूस करना होगा। इसे एक प्रतिभा के रूप में पहचाना जाना चाहिए।'

25 फरवरी को रिलीज हुई फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस किया था और फिल्म में आलिया के एक्टिंग की खूब प्रशंसा भी हुई। फिल्म में उन्होंने एक वेश्या को किरदार निभाया था। जो वैश्यालय में काम करने वाली औरतों और उनके बच्चों की हक के लिए लड़ती है। फिल्म की कहानी एस हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई के एक चैप्टर पर आधारित है। 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में आलिया भट्ट के अलावा अजय देवगन, शांतनू माहेश्वरी, विजय राज, इंदिरा तिवारी, सीमा पाहना और जिम सरभ ने अहम किरदार निभाए हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया जल्द ही आयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा आलिया के पास फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' है। इस फिल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और कटरीना कैफ भी नजर आएंगी।