Move to Jagran APP

दूसरे बेबी का प्लान कर रही हैं Alia Bhatt? एक्ट्रेस ने Jigra प्रमोशन के दौरान खुलकर शेयर की दिल की बात

आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू किया था। इसके बाद से उनकी एक्टिंग में काफी ज्यादा निखार आया है। हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म जिगरा सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में वो एक प्रोटेक्टिव सिस्टर का किरदार निभा रही हैं। अब एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपनी फ्यूचर प्लानिंग को लेकर बात की।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 11 Oct 2024 04:43 PM (IST)
Hero Image
बेटी राहा के साथ आलिया भट्ट (Photo: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। आलिया भट्ट इन दिनों अपनी लेटेस्ट रिलीज फिल्म जिगरा को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वो वेदांग रैना की बहन के किरदार में नजर आएंगी। ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसका निर्देशन वसन बाला ने किया है। फिलहाल फर्स्ट रिव्यू की बात करे तो फिल्म को क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

क्या है आलिया भट्ट की फ्यूचर प्लानिंग?

एक्ट्रेस इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने फ्यूचर को लेकर बात की। आलिया ने अप्रैल 2022 में रणबीर कपूर से शादी की थी और इसी साल नवंबर में उन्होंने राहा को जन्म दिया। अब एक मीडिया इंटरेक्शन में आलिया ने बताया कि वो आने वाले समय में और भी ज्यादा बच्चे पैदा करना चाहती है, खूब सारा ट्रेवल करना चाहती हैं और एक प्रोड्यूसर के तौर पर कई सारी मूवीज प्रोड्यूसर करना चाहती हैं।

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt ने चुराया है 'जिगरा' टाइटल? टीचर ने लगाया आरोप, बॉम्बे हाई कोर्ट ने किसके हक में सुनाया फैसला

IMDb को दिए एक इंटरव्यू में आलिया ने अपने फ्यूचर प्लान के बारे में बताते हुए कहा,‘उम्मीद है कि और भी ज्यादा फिल्में करूं, सिर्फ एक अभिनेत्री के रूप में नहीं बल्कि एक निर्माता के रूप में भी,प्लानिंग में ज्यादा बच्चे,कई और जगह घूमने जाऊं, स्वस्थ, खुशहाल,सरल, शांत और नेचर से भरी जिंदगी भी शामिल है।

कौन सी मूवी देखे राहा?

अपने इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने राहा के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं चाहती हूं कि मैं राहा को अपनी डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर दिखाऊं। आलिया ने कहा, 'मुझे लगता है कि मेरे लिए शायद ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ बेहतर फिल्म होगी जो मैं राहा को दिखाना चाहूंगी। ईमानदारी से कहूं तो ये वो फिल्म है जिसमें मैं काफी यंग थी, बच्चे भी इसे पसंद करेंगे। यह मेरी पहली फिल्म है। हालांकि,मुझे उस फिल्म में अपने परफॉर्मेंस अच्छी नहीं लगी। लेकिन इसमें बढ़िया गाने हैं और मुझे लगता है बेटी को वास्तव में यह बहुत पसंद आएगी। वहीं मैं चाहूंगी कि रणबीर की वो फिल्म बर्फी जरूर देखे।'

जिगरा में आलिया भट्ट ने एक प्रोटेक्टिव बहन का किरदार निभाया है। फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है कि आलिया भट्ट का भाई विदेश में किसी जेल में बंद है और बहन उसे बचाने के लिए पूरी कोशिश में लगी हुई है। वो अपने भाई को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है।

यह भी पढ़ें: Jigra Twitter Review: आलिया भट्ट की फिल्म 'जिगरा' का तय हुआ भविष्य? दर्शकों ने फिल्म को लेकर सुनाया फैसला