Move to Jagran APP

24 घंटे के अंदर Alia Bhatt की सीरीज Poacher ने रचा इतिहास, एक्ट्रेस ने 'स्पेशल वन' के साथ मनाया जश्न

Alia Bhatt की वेब सीरीज Poacher ओटीटी प्लेटफॉर्म Prime Video पर रिलीज हो गई है। फिल्म ने पहले ही दिन ओटीटी पर इतिहास रच दिया है। फिल्म की सक्सेस से एक्ट्रेस भी बेहद खुशी हैं। उन्होंने अपनी खुशी को सोशल मीडिया पर जाहिर कर एक दिल छू लेने वाला पोस्ट किया है। साथ ही आलिया ने चाहने वालों से एक गुजारिश भी की।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 24 Feb 2024 02:19 PM (IST)
Hero Image
आलिया भट्ट ने पोचर की सक्सेस पर बयां की खुशी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। घरेलू हिंसा की कहानी को बयां करने के बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अब हाथियों के अवैध शिकार की पोल खोली है। 23 फरवरी को आलिया की हालिया वेब सीरीज पोचर (Poacher) रिलीज हो गई है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आई इस सीरीज ने एक दिन के अंदर इतिहास रच दिया है।

एमी अवॉर्ड विनर रिची मेहता (Richie Mehta) ने पोचर का निर्देशन किया है। कहानी हाथी के दांत के लिए हो रही हाथियों की गैर-कानूनी हत्या पर आधारित है। यह शुक्रवार से ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो (Prime Video) पर स्ट्रीम हो रही है। पहले ही दिन पोचर ने ओटीटी पर इतिहास रच दिया, जिसने आलिया को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया।

पोचर की सक्सेस से गदगद हुईं आलिया भट्ट

मात्र एक दिन में पोचर ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर टॉप पर जगह बना ली है। 24 घंटे के अंदर सीरीज नंबर 1 पॉजिशिन पर काबिज हो गई, जिसे देख आलिया की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों के साथ खुशी बांटी और एक पोस्ट शेयर किया। एक्ट्रेस ने पोचर को देखते हुए टीवी के सामने अपनी पेट कैट के साथ फोटो खिंचवाई है। 

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

तस्वीर में आलिया भट्ट ने 'नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही पोचर' को हाइलाइट किया है और अपनी बिल्ली को गोद में लेकर उस पर प्यार लुटा रही हैं। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "रिलीज होने के सिर्फ एक दिन के अंदर पोचर भारत में नंबर 1 की पॉजिशन पर है। जो प्यार इसे मिल रहा है, उसके लिए बहुत खुशी और उत्साहित हूं। जिसने भी अभी तक यह नहीं देखी है, अभी प्राइम वीडियो पर देखिए।"

यह भी पढ़ें- Poacher Review: जंगल, जानवर और जज्बात... डॉक्युमेंट्री जैसी लगती है रिची मेहता की इनवेस्टिगेटिव सीरीज

आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म

आलिया भट्ट ने प्राइम वीडियो के साथ मिलकर पोचर का निर्माण किया है। वह फिल्म डार्लिग्स की प्रोड्यूसर भी रह चुकी हैं। जल्द ही आलिया अपनी अगली निर्मित फिल्म जिगरा (Jigra) में नजर आएंगी। इसमें वेदांग रैना भी मुख्य भूमिका में होंगे। यह फिल्म 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- बीच सड़क पर बहू Alia Bhatt पर प्यार बरसाती दिखीं नीतू कपूर, यूजर बोले- 'ओवरएक्टिंग की दुकान'