Move to Jagran APP

Alia Bhatt बेटी राहा को लेकर नहीं दोहराएंगी मां सोनी राजदान और पिता महेश भट्ट वाली गलती, इस चीज से रखेंगी दूर

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) को लेकर जब भी पब्लिक में नजर आते हैं सोशल मीडिया पर इनके वीडियो और फोटो वायरल होते हैं। कपल ने पहली बार बेटी का चेहरा बीते साल क्रिसमस के मौके पर रिवील किया था। इसके बाद से राहा अपने पैरेंट्स से ज्यादा चर्चा में रहती हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Mon, 13 May 2024 03:54 PM (IST)Updated: Mon, 13 May 2024 03:54 PM (IST)
बेटी राहा के साथ ये एक चीज नहीं होने देंगी आलिया भट्ट, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर से ज्यादा उनकी बेटी राहा कपूर कपूर चर्चा में रहती हैं। कपल ने बीते साल क्रिसमस पर बेटी का चेहरा पब्लिक कर दिया था। कई लोगों को तो नीली आंखों वाली राहा को देखकर दिग्गज अभिनेता राज कपूर याद आ गए। अब हाल ही में बेटी को लेकर आलिया भट्ट ने बात की। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी पैरेंटिंग स्टाइल के बारे में भी बताया।

आलिया भट्ट ने अपनी मां सोनी राजदान और पिता महेश भट्ट के बारे में बात करते हुए कहा कि उनकी एक ऐसी चीज है, जो वो उन्होंने आलिया के साथ किया, लेकिन एक्ट्रेस अपनी बेटी के साथ ऐसा कभी नहीं होने देंगी।

यह भी पढ़ें- सास और मां के साथ Alia Bhatt ने सेलिब्रेट किया Mother's Day, इंस्टाग्राम पर शेयर की सेलिब्रेशन की तस्वीर

पैरेंट्स ये गलती नहीं दोहराएंगी आलिया

आलिया भट्ट ने हाल ही में मां सोनी राजदान के साथ एक इंटरव्यू दिया। इस दौरान उनसे राहा कपूर को लेकर सवाल किया गया। एक्ट्रेस से पूछा गया कि अब वो खुद एक मां हैं, तो बेटी की पैरेंटिंग में वो क्या चीज है, जो वो नहीं करेंगी अगर उनके माता-पिता से तुलना की जाए तो।

बेटी में डालना चाहती हैं ये क्वालिटी

आलिया भट्ट ने कहा कि वो एक जरुर करेंगी कि राहा कपूर किसी आर्ट फॉर्म में इंटरेस्ट लें। एक्ट्रेस ने कहा, "वो कम से कम एक म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट, एक डांस फॉर्म और एक गेम सीखे, क्योंकि ये चीजें उसे बाद में काम आएंगी। इसमें कुछ गलत या सही नहीं है, लेकिन आपने इसे मुझ पर छोड़ दिया कि मुझे क्या पसंद है। मैं कम उम्र में ही राहा के साथ ये करना चाहती हूं ताकि उसे ये अच्छा लगने लगे। मुझे सिर्फ एक बात का अफसोस है कि मैं किसी इंस्ट्रूमेंट को बजाना नहीं जानती।"

किस बात का है आलिया को पक्षतावा

आलिया भट्ट ने आगे बात करते हुए कहा कि उन्हें कम उम्र में घर छोड़ने का पक्षतावा है और वे ऐसा राहा को कभी नहीं करने देंगी। दरअसल, एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर के साथ लिव- इन- रिलेशनशिप में रहने के लिए अपना घर छोड़ दिया था। आलिया ने कहा, "जब मैं घर से बाहर निकली थी तब मैं मुश्किल से 23 साल की थी। मैं लंबे समय तक शूटिंग शेड्यूल पर बाहर रहती थी और कभी-कभी आपको पता भी नहीं चलता था कि मैं किस शहर में हूं।"

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt: रोमांस के बाद एक्शन की दुनिया में उतरेंगी आलिया भट्ट, जुलाई से शुरू करेंगी अपना नया सफर

राहा के साथ नहीं होने देगी ऐसा

उन्होंने आगे कहा, "अब जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं तो मुझे ऐसा लगता है , वाह, आपने (सोनी राजदान और महेश भट्ट) मुझे इतनी जल्दी ऐसा करने दिया, ये बहुत अच्छा था, क्योंकि इससे अपने पैरों पर खड़े होना सीख गई। पापा ने हाल ही में मुझसे कहा कि अगर आप राहा को गिरने नहीं देते हैं, तो ये आपकी सबसे बड़ी गलती होगी, क्योंकि वो फिर कभी उठना नहीं सीख पाएगी, तो ये मेरी जिंदगी और हमारे रिश्ते में एक खास चीज है, लेकिन मुझे लगता है कि मैंने बहुत जल्दी घर छोड़ दिया  और मैं राहा के साथ ऐसा नहीं होने दूंगी।" 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.