Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Father's Day के मौके पर आलिया भट्ट को आई नाना की याद, बचपन की फोटोज शेयर कर लिखी ये बात

आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) ने 16 जून यानी फादर्स डे ( Fathers Day) के मौके पर इंस्टाग्राम पर एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है जिसमें वह अपने नाना नरेंद्रनाथ राजदान के साथ पोज देती नजर आ रही हैं । बता दें एक्ट्रेस अपने नाना के बेहद करीब थी और आज उनकी जन्मदिन के मौके पर याद किया है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 16 Jun 2024 02:53 PM (IST)
Hero Image
alia bhatt with her nana (Photo Instagram)

 

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी और फैमिली संग फोटोज शेयर करती रहती हैं। फादर्स डे (Father's Day) के मौके पर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो बेहद खास है। इस फोटो में आलिया अपने बचपन में नजर आ रही हैं।

यह भी पढे़ं- रणबीर कपूर की लाडली बेटी को 'एनिमल' से है बेहद प्यार, कुत्ते को देखकर Raha ने किया कुछ ऐसा वीडियो हुआ वायरल

बचपन में बेहद क्यूट थी आलिया 

आलिया भट्ट के नाना नरेंद्रनाथ राजदान अब इस दुनिया में नहीं है। बीते साल उनका निधन हो गया था। बता दें, एक्ट्रेस अपने नाना के बेहद करीब थी। ऐसे में आलिया ने उनके जन्मदिन के मौके पर विश करते हुए अनदेखी फोटोज शेयर की है और प्यारा सा मैसेज भी लिखा, मेरे पसंदीदा कहानीकार। जन्मदिन मुबारक हो नाना जी, आप और आपकी कहानियां हमारे दिलों में हमेशा जीवित रहेंगी।

जल्द जिगरा में नजर आएगी आलिया

अभिनेत्री फिल्म जिगरा (Jigra) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म को देखने के लिए अब फैंस को कुछ महीने और इंतजार करना होगा। हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा हुआ है, जो 11.10.2024 को रिलीज होगी। इस फिल्म में आलिया के साथ वेदांग रैना नजर आने वाले हैं। इस मूवी की कहानी एक बास्केटबॉल खिलाड़ी के इर्द-गिर्द बुनी गई है।

जिगरा के अलावा इन फिल्मों में दिखाई देंगी एक्ट्रेस

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आई थीं। अब जल्द संजय लीला भंसाली की फिल्म लव एंड वॉर में नजर आएंगी। इसके अलावा 

यह भी पढे़ें-  Alia Bhatt ने अपनी फिल्म Jigra की रिलीज डेट का किया एलान, फैंस को करना होगा 4 महीने का इंतजार