Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Alpha के लिए जमकर पसीना बहा रहीं Alia Bhatt, जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस करती आएंगी नजर

Alia Bhatt के पास साल 2024 में कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। एक तरफ जहां उनकी फिल्म जिगरा कुछ ही महीनों में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है तो वहीं दूसरी तरफ वो यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स फिल्म अल्फा के लिए जमकर वर्कआउट कर रही हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 04 Sep 2024 05:37 PM (IST)
Hero Image
आलिया भट्ट का वर्कआउट वीडियो हुआ वायरल

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'अल्फा' की शूटिंग में बिजी हैं। इस स्पाई यूनिवर्स की फिल्म में वो शरवरी वाघ के साथ नजर आएंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,आलिया फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस करती नजर आएंगी। हाल ही में एक्ट्रेस कश्मीर से लौटी हैं। हालांकि इस वक्त उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जोकि एक वर्कआउट वीडियो है।

फैंस ने की तारीफ

इस वीडियो को एक्ट्रेस के फिटनेस ट्रेनर ने शेयर किया है। जिस तरह से आलिया इस रोल के लिए खुद को तैयार कर रही हैं,उसे देखकर वाकई हर कोई चौंकने वाला है। उनकी टोन्ड फिजीक सभी के लिए वर्कआउट गोल्स सेट कर रही है। फैंस कमेंट्स में आलिया की तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढे़ं: शाह रुख-सलमान के बाद Alia Bhatt संभालेंगी यशराज की स्पाई यूनिवर्स की कमान, फिल्म के टाइटल की हुई घोषणा

View this post on Instagram

A post shared by SOHFIT by Sohrab Khushrushahi (@sohfitofficial)

शरवरी के साथ पोस्ट की फोटो

वीडियो को आलिया भट्ट के फिटनेस ट्रेनर ने शेयर किया है जिसनें वो जबरदस्त वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। कई फैंस इस वीडियो पर कमेंट करते आलिया के डेडिकेशन की तारीफ कर रहे हैं। पिछले हफ्ते,शुक्रवार को आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर डाली जिसमें वह शरवरी के साथ नजर आ रही थीं। फोटो में दोनों अभिनेत्रियां कैमरे की ओर पीठ करके खड़ी थी और हाथों से एक हार्ट शेप बना रखा था। कैप्शन में उन्होंने लिखा- "लव, अल्फा!"

कौन-कौन सी फिल्में हैं शामिल

रिपोर्ट्स के मुताबिक YRF स्पाई यूनिवर्स की पहली फीमेल लीड फिल्म में आलिया एक सीक्रेट एजेंट के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में बॉबी देओल भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। YRF स्पाई यूनिवर्स में सलमान खान की एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है, ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर और पठान भी शामिल हैं जिसमें शाहरुख खान मुख्य भूमिका में नजर आए थे। ऋतिक और जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म वॉर 2 YRF स्पाई यूनिवर्स का अगला चैप्टर है।

यह भी पढे़ंSharvari Wagh ने स्पाई यूनिवर्स 'अल्फा' को लेकर की खुलकर बात, बताया इंडस्ट्री में ये एक्ट्रेस हैं उनकी आदर्श