Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Alia Video: आलिया भट्ट ने अपने अधूरे प्रोजेक्ट की तैयारियां कीं शूटिंग? जिम जाते एक्ट्रेस का वीडियो हुआ वायरल

Alia Video हाल ही में माता-पिता बने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपने पेरेंट्स मॉमेंट को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। अब आलिया ने अपने अधूरे पड़े प्रोजेक्ट में वापसी के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं।

By Nitin YadavEdited By: Updated: Sun, 11 Dec 2022 04:58 PM (IST)
Hero Image
Alia Bhatt preparing for shooting of her unfinished project, actress video goes viral on social media.

नई दिल्ली, जेएनएन। Alia Video: आलिया भट्ट के लिए साल 2022 बेहद खास रहा है। इस साल के शुरुआत में उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधी थी और बीते महीने उन्होंने अपनी बेटी राहा को जन्म दिया है और अब वो मैटरनिटी लिव पर हैं। अब उन्होंने अपने अधूरे पड़े प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं।

रविवार को आलिया भट्ट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो जिम जाती हुई दिख रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ब्लैक कलर के जिम वियर में नजर आ रही हैं और जिम के अंदर जाती हुई दिख रही हैं। साथ ही वीडियो में एक्ट्रेस ने अपने कंधे पर एक बैग भी कैरी किया हुआ है। वहीं, इस वीडियो में आलिया भट्ट का चेहरा साफ तो नहीं दिख रहा है, लेकिन वीडियो को उनके चाहने वाले खूब पसंद कर रही हैं। एक्ट्रेस ने रविवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अपनी सनकिस्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो अपनी सेल्फी लेती हुई दिख रही हैं।

यहां देखें वीडियो

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

IMDb की लिस्ट में बनाई जगह

आपको बता दें कि बीते बुधवार को IMDb ने टॉप 10 भारतीय सिनेमा के सितारों की लिस्ट जारी की थी, जिसमें आलिया ने दूसरा स्थान हासिल किया है तो ऋतिक रोशन ने छटवा स्थान हासिल किया है और केजीएफ स्टार यश ने 10वां स्थान प्राप्त किया है। वहीं, साउथ के सुपरस्टार धनुष ने सभी को पछाड़ते हुए पहला स्थान हासिल किया है।

Alia Bhatt

आलिया भट्ट की आने वाली फिल्में

बात अगर आलिया भट्ट वर्कफ्रंट की करें तो वो अगले साल बैक-टू-बैक कई प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं, जिसमें रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, जी ले जरा सहित हॉलीवुड डेब्यू फिल्म भी शामिल हैं।

रॉकी और रानी की रिलीज डेट का एलान

हाल ही में रॉकी और रानी मेकर्स ने अपनी फिल्म की नई रिलीज डेट का एलान किया है, क्योंकि आलिया के लिव पर चले जाने के चलते फिल्म का काम अधूरा रह गया था, जिसको वो वापस आने के बाद रणवीर सिंह के साथ शूट करेंगी। उनकी ये फिल्म अब 28 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फैमिली ड्रामा फिल्म की कहानी एक कपल के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी।

यह भी पढ़ें: Yearender 2022: 'पठान', 'टाइगर 3' और 'एनिमल' सहित ये हैं साल 2023 की मोस्ट अवेटेड बॉलीवुड फिल्में