Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Entertainment News: फिर रणबीर संग फिल्म में दिखेंगी आलिया, ढाई सौ दिनों के शेड्यूल में पूरी होगी भंसाली की फिल्म

फिल्ममेकर संजय लीला अपनी अगली फिल्म लव एंड वॉर में फिर आलिया भट्ट रणबीर संग फिल्म में दिखेंगी। इस फिल्म के लिए संजय को जीयो स्टूडियोज का साथ मिल चुका है। फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार फिल्म में कई भव्य दृश्य होंगे। रोमांस के साथ ही म्यूजिक ड्रामा एक्शन और इमोशन्स में कोई कमी नहीं की जाएगी। फिल्म के संगीत पर काम कर लिया गया है।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Fri, 05 Jul 2024 06:00 AM (IST)
Hero Image
भंसाली की फिल्म में फिर रणबीर संग फिल्म में दिखेंगी आलिया

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। वेब सीरीज हीरामंडी के बाद फिल्ममेकर संजय लीला अपनी अगली फिल्म लव एंड वॉर के प्री प्रोडक्शन में व्यस्त हैं। हालांकि यह फिल्म पीरियड ड्रामा नहीं होगी। रणबीर कपूर, विक्की कौशल और आलिया भट्ट अभिनीत इस फिल्म के लिए संजय को जीयो स्टूडियोज का साथ मिल चुका है।

फिल्म में कई भव्य दृश्य होंगे

फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार फिल्म में कई भव्य दृश्य होंगे। रोमांस के साथ ही म्यूजिक, ड्रामा, एक्शन और इमोशन्स में कोई कमी नहीं की जाएगी। संजय ने पिछले कुछ महीनों में फिल्म के संगीत पर काम कर लिया है। इसके साथ ही विक्की, रणबीर और आलिया के साथ कुछ स्क्रिप्ट रीडिंग सत्र भी खत्म कर लिए हैं। संजय इस फिल्म के जरिए पीरियड ड्रामा से ब्रेक ले रहे हैं।

कलाकारों ने अपनी डेट्स संजय को दी

पहले उनकी योजना रणबीर के साथ एक छोटा सा शेड्यूल शूट करने की थी। फिर तय किया गया कि तीनों कलाकारों के साथ फिल्म की शूटिंग इस साल नवंबर से आरंभ की जाएगी। लगभग ढाई सौ दिनों के शेड्यूल के लिए तीनों ही कलाकारों ने अपनी डेट्स संजय को दी हैं।

अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जाएगा

अगले साल अगस्त तक फिल्म की शूटिंग पूरी करने की योजना है और फिल्म को क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जाएगा। आलिया फिलहाल यशराज स्टूडियोज के जासूसी यूनिवर्स की फिल्म में व्यस्त हैं। वहीं रणबीर रामायण : पार्ट 1 की शूटिंग और विक्की छावा फिल्म का पैचवर्क खत्म करने में लगे हैं।