Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Alizeh Agnihotri: अलिजेह अग्निहोत्री ने बताया कौन हैं उनके पसंदीदा मामू, सलमान खान को लेकर कही ये बात

सलमान खान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर चुकी हैं। उन्होंने फिल्म फर्रे से बी टाउन में कदम रखा है। अब एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान खान ब्रदर्स को लेकर बात की है। साथ ही यह भी बताया है उनके पसंदीदा मामू कौन हैं और वो सलमान खान की मूवी का निर्देशन करना चाहती हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Thu, 21 Mar 2024 10:55 AM (IST)
Hero Image
सलमान खान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। उन्होंने पिछले साल फिल्म फर्रे से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनकी मूवी को क्रिटिक्स और दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। अब हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने पसंदीदा मामू के बारे में बात की और साथ ही यह भी बताया कि वह सलमान की फिल्म का निर्देशन भी करना चाहती हैं।

कौन हैं अलिजेह के पसंदीदा मामू

सीएनएन न्यूज18 के एक कार्यक्रम में अलिजेह से जब उनके पसंदीदा मामू के बारे में पूछा गया, तो एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह परिस्थिति के हिसाब से अलग-अलग खान ब्रदर्स के पास जाती हैं। अलिजेह ने बताया कि अगर मुझे खूब हंसना है, तो मैं सोहेल मामू के पास जाऊंगी, क्योंकि वह बहुत चुटकुले सुनाते हैं।

यह भी पढ़ें: बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड जीतने पर खुशी से झूम उठीं Salman Khan की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री, वायरल हुआ वीडियो

अरबाज मामू सलाह देने में अच्छे हैं, क्योंकि वह अच्छी तरह से बोलते हैं और स्पष्टवादी हैं। जब भी मुझे मदद की जरूरत होती है और मैं किसी भी कठिनाई से गुजरती हूं, तो वह बिना कहे ही मुझे फोन कर देते हैं। वहीं, सलमान मामू, उनके आसपास रहना अच्छा है क्योंकि वह मुझे हमेशा याद दिलाते हैं कि आपको दिल से जवान होने की जरूरत है। वह बिल्कुल एक बच्चे की तरह हैं।

सलमान की फिल्म को करना चाहती हैं निर्देशित

इसके अलावा एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि अगर वह एक्ट्रेस नहीं होती, तो वह एक निर्देशक होती। जब अलिजेह से पूछा गया कि क्या वह अपने मामा सलमान खान स्टारर किसी फिल्म का निर्देशन करना चाहेंगी, तो उन्होंने कहा, "जी बिलकुल"।

बता दें कि अलिजेह अग्निहोत्री स्टारर फिल्म फर्रे बीते साल नवंबर में रिलीज हुई थी। हालांकि, अच्छी प्रतिक्रिया मिलने के बाद भी मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया था। इसका निर्देशन सौम्येंद्र पाधी ने किया था। वहीं, फिल्म में अलिजेह के अलावा रोनित बोस रॉय, जूही बब्बर समेत कई स्टार्स दिखाई दिए थे।

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt की वजह से Salman Khan की भांजी Alizeh Agnihotri ने एक्ट्रेस बनने की ठानी, बताया- दिलचस्प किस्सा