Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Allu Arjun और जूनियर एनटीआर ने चिरंजीवी को दी जन्मदिन पर बधाई, अभिनेता ने परिवार संग मनाया जन्मदिन

इंद्रा द टाइगर शंकर दादा दिलेर और गैंग लीडर जैसी फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता चिरंजीवी आज अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म 22 अगस्त 1955 को आंध्र प्रदेश में हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1978 में आई फिल्म प्रणाम खरीदू से की थी। इस खास मौके पर उन्हें ढेर सारी बधाई मिल रही हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 22 Aug 2024 02:43 PM (IST)
Hero Image
अभिनेता चिरंजीवी का जन्मदिन ( फोटो इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। साउथ के सुपरस्टार और राम चरण के पिता चिरंजीवी आज यानी 22 अगस्त को अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास दिन को अभिनेता ने परिवार वालों के साथ मनाया। इतना नहीं बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर साउथ इंडस्ट्री समेत हर कोई उन्हें विश कर रहा है। ऐसे में अब अल्लू अर्जुन और अभिनेता जूनियर एनटीआर ने भी अभिनेता को सोशल मीडिया पर खास अंदाज में विश किया है।

अल्लू अर्जुन का पोस्ट

अभिनेता अल्लू अर्जुन ने सोशल मीडिया एक्स अकाउंट पर अभिनेता चिरंजीवी के लिए एक मैसेज लिखकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने लिखा-  हमारे मेगास्टार चिरंजीवी गरु को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाए। बता दें, अल्लू अभिनेता के बहुत बड़े फैन हैं। उन्होंने उनकी फिल्म इंद्रा को 15 बार से भी ज्यादा बार देखी हैं और समय मिलने पर वो यही मूवी देखना पसंद भी करते हैं। इसका खुलासा खुद उन्होंने बीते साल एक इंटरव्यू में किया था। 

यह भी पढ़ें- Pushpa 2 के सेट से लीक हुआ क्लाइमैक्स फाइट सीन, वीडियो देख सोशल मीडिया पर भड़के Allu Arjun के फैंस

अल्लू और चिरंजीवी का रिश्ता

अल्लू अर्जुन के दादा अल्लू रामलिंगैया थे। जो राम चरण के नाना थे यानी अल्लू अर्जुन के रिश्ते में चिरंजीवी फूफा लगते हैं। अल्लू अर्जुन अल्लू अरविंद के बेटे हैं जो साउथ का बहुत बड़ा नाम हैं। वो प्रोड्यूसर हैं और कई हिट फिल्में बनाई हैं। अल्लू अरविंद की दो बहनें हैं, जिनका नाम है वसंत लक्ष्मी और सुरेखा। अल्लू अरविंद के तीन बेटे है- अल्लू वेंकटेश, अल्लू अर्जुन और अल्लू शिरीष हैं।

जूनियर एनटीआर ने भी किया विश

अल्लू के अलावा जूनियर एनटीआर यानी नंदमुरी तारक रामा राव जूनियर ने भी अभिनेता को विश करते हुए एक्स पर लिखा है-  चिरंजीवी गुरू को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। आपका हर साल खुशी, सफलता और अच्छे स्वास्थ्य से भरा रहे।

परिवार संग काटा केक

सोशल मीडिया पर अभिनेता के बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पूरा परिवार एक साथ नजर आ रहा है और वह केक काटते दिखाई दे रहे हैं। 

यह भी पढ़ें-  Devra एक्टर जूनियर NTR को लगी चोट, अभिनेता की टीम ने पोस्ट शेयर कर बयां किया एक्टर का हाल