Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

साउथ सुपरस्टार Allu Arjun ने नंदयाला जाने के बाद केस दर्ज होने पर तोड़ी चुप्पी, बोले- मैंने अपने दोस्त रवि से...

साउथ सुपरस्टार Allu Arjun इन दिनों नंदयाला जाने को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल यहां विजिट करने के बाद उनके ऊपर केस भी दर्ज हो गया है। अभिनेता आंध्र प्रदेश की इस सीट पर अपने दोस्त शिल्पा रवि को सपोर्ट करने पहुंचे थे। अब उन्होंने इस मामले में चुप्पी तोड़ते हुए सफाई दी है। चलिए जानते हैं एक्टर ने क्या कहा।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Tue, 14 May 2024 05:39 PM (IST)
Hero Image
साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह 'पुष्पा 2' या कोई दूसरी मूवी नहीं है। दरअसल, हाल ही में वह एक मुसीबत में फंस गए हैं। कुछ दिनों पहले अभिनेता नंदयाला सीट के उम्मीदवार और अपने दोस्त शिल्पा रवि को सपोर्ट करने पहुंचे थे।

जिसकी वजह से उनके खिलाफ आचार संहिता का उल्लंघन करने का केस दर्ज हुआ। अब इस मामले में खुद अभिनेता ने सफाई दी है। इसके साथ ही उन्होंने पवन कल्याण का भी जिक्र किया है।

यह भी पढ़ें: Allu Arjun फंसे मुसीबत में, Pushpa 2 एक्टर के खिलाफ दर्ज हुआ केस, जानें क्या है पूरा मामला

करता हूं अपने लोगों का समर्थन

ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, अल्लू ने लोकल मीडिया से बात करते हुए अपना बयान शेयर किया। उन्होंने कहा कि मैं साफ करना चाहता हूं। मैं किसी भी राजनीतिक पार्टी से जुड़ा हुआ नहीं हूं। मैं न्यूट्रल रहता हूं और अपने लोगों को सपोर्ट करता हूं।

फिर चाहें उनका राजनीति से कोई भी संबंध क्यों न हो। इसमें मेरे चाचा पवन कल्याण भी शामिल हैं, जिनके साथ मैं हमेशा खड़ा रहूंगा। साथ ही मेरे दोस्त रवि और मेरे ससुर रेड्डी भी शामिल हैं।

रवि से किया था वादा

इसके आगे उन्होंने कहा कि मैंने अपने दोस्त मिस्टर रवि से उनका समर्थन करने का वादा किया था, लेकिन पिछली बार मैं उसे पूरा नहीं कर सका। अपनी बात रखने के लिए, इस बार मैं उनका समर्थन करने के लिए नांघाल गया था।

क्या था पूरा मामला

दरअसल, अल्लू अर्जुन अपने दोस्त और वाईएसआरसीपी विधायक शिल्पा रवि को सपोर्ट करने पहुंचे थे, लेकिन उनके वहां पहुंचने के बाद भीड़ जमा हो गई। वहीं, शिल्पा रवि ने भी इस बारे में पहले जानकारी नहीं दी और न ही अनुमति ली। ऐसे में वहां भीड़ बढ़ गई, जिसकी वजह से पुलिस ने एक्शन लेते हुए अभिनेता अल्लू अर्जुन पर केस दर्ज किया।

यह भी पढ़ें: Ram Charan ने 'पद्म विभूषण' मिलने से पहले पापा चिरंजीवी का किया मेकअप, Allu Arjun को 'फूफा' पर हुआ गर्व