Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pushpa 2 Teaser: इंतजार खत्म, 'पुष्पा 2' का टीजर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे, धमाकेदार है अल्लू अर्जुन की एंट्री

Pushpa 2 Teaser साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा को रिलीज हुए डेढ़ साल बीत चुके हैं। पहले पार्ट के धमाके के बाद अभिनेता दूसरे पार्ट को लेकर भी फैंस के सामने हाजिर होने वाले हैं। पुष्पा द रूल का टीजर जारी कर दिया गया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Fri, 07 Apr 2023 05:01 PM (IST)
Hero Image
Still Image of Allu Arjun from Pushpa 2

नई दिल्ली, जेएनएन। Pushpa 2 Teaser: अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवेटेड एक्शन पैक्ड पैन इंडिया फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa: The Rise) ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया था। फिल्म को हर भाषा में दर्शकों ने पसंद किया।

पहले पार्ट के बाद 'पुष्पा' की टीम दूसरे पार्ट को भी लेकर जल्द ही दर्शकों के सामने हाजिर होने वाली है। 08 अप्रैल को अल्लू अर्जुन का जन्मदिन है, और इससे एक दिन पहले मेकर्स ने 'पुष्पा: द रूल' का टीजर जारी कर दिया है।

'पुष्पा' के बाद 'पुष्पा 2' का धमाका

दिसंबर 2021 में रिलीज हुई 'पुष्पा' दक्षिण भारतीय ऑडियंस के साथ ही हिंदी बेल्ट में भी काफी सराहा गया था। सुकुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अल्लू अर्जुन एक ऐसे किरदार में नजर आए थे, जो निडर है। वह लाल चंदन की तस्करी करता है, और इसी के जरिये वह धीरे-धीरे ऊंचाईयों को छूता है।

इसी फिल्म के अंत में यह बताया गया कि 'पुष्पा' की कहानी यहीं खत्म नहीं होती। जहां पहला पार्ट पुष्पा के राइज को बताता है, वहीं दूसरी पार्ट में उसके रूल करने की कहानी दिखाई जाएगी। सोशल मीडिया पर 'पुष्पा 2' को लेकर काफी टाइम से क्रेज था। 

जारी हुआ 'पुष्पा: द राइज' का टीजर

मेकर्स ने भी फैंस के इंतजार को खत्म करते हुए आखिरकार टीजर जारी कर दिया है। 20 सेकेंड के इस वीडियो में दिखाया गया है कि पुष्पा तिरुपति जेल से फरार है, लेकिन वह कहां है, इस बारे में किसी को कुछ नहीं पता। 'पुष्पा 2' अल्लू अर्जुन की अगली पैन इंडिया फिल्म होगी। 

फिल्म के पहले पार्ट यानी कि 'पुष्पा: द राइज' ने बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था। फिल्म में अल्लू अर्जुन के अपोजिट रश्मिका मंदाना को कास्ट किया गया था। सेकेंड पार्ट में भी यही अल्लू अर्जुन की लेडी लव होंगी।

फिल्म में बॉलीवुड एक्टर की एंट्री!

वहीं, ऐसी भी चर्चा है कि इस बार अजय देवगन या तीन खान (सलमान, शाह रुख और आमिर) में से एक कोई एक इस पैन इंडिया फिल्म का हिस्सा होगा।