Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Allu Arjun आधी रात में यूं स्टाइल में निकले बाहर, Pushpa 2 के टीजर रिलीज से पहले फैंस को दिया सरप्राइज

सुपरस्टार Allu Arjun के प्रशंसकों की लिस्ट सिर्फ साउथ तक ही सीमित नहीं है बल्कि पुष्पा 2 स्टार को पूरे देशभर की ऑडियंस प्यार करती हैं। पैन इंडिया स्टार अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के खास मौके पर उनकी फिल्म Pushpa 2 The Rule का टीजर रिलीज होने वाला है लेकिन उससे पहले ही साउथ सुपरस्टार ने अपने फैंस को बेहद ही प्यारा तोहफा दे दिया है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 08 Apr 2024 11:09 AM (IST)
Hero Image
आधी रात को फैंस से मिलने निकले अल्लू अर्जुन का वीडियो वायरल / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के जन्मदिन का इंतजार फैंस एक लंबे समय से कर रहे थे, क्योंकि इस खास मौके पर अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' का टीजर रिलीज होने वाला है।

8 अप्रैल 1982 को जन्मे अल्लू अर्जुन आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस की बधाइयों का तांता लग चुका है।

अल्लू अर्जुन की पत्नी ने एक तरफ जहां उनके जन्मदिन को खास बनाया, तो वहीं 'पुष्पा-2' (Pushpa 2) स्टार ने भी अपने बर्थडे के खास मौके पर फैंस के लिए कुछ ऐसा किया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

अल्लू अर्जुन ने फैंस को दिया सरप्राइज

स्टार्स के लिए उनके फैंस की दीवानगी हमेशा से देखने को मिली है। शाह रुख खान से लेकर सलमान खान तक के जन्मदिन के मौके पर उनके घर के बाहर घंटों-घंटों उनकी एक झलक पाने के लिए खड़े रहते हैं। फैंस की कुछ ऐसी ही दीवानगी अल्लू अर्जुन के लिए भी देखने को मिली, जहां उनके घर जुबली हिल्स(हैदराबाद) में उनके घर के बाहर फैंस का जमावड़ा देखने को मिला।

यह भी पढ़ें: Allu Arjun Birthday: घना जंगल और रोज 300 गाड़ियों का आना जाना, 'Pushpa' ने यहां से किया था लाल चंदन का कारोबार

रविवार को ही अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के घर के बाहर ही उनके फैंस अपने पसंदीदा सितारे की एक झलक देखने के लिए इकठ्ठा हो गए। साउथ सुपरस्टार ने भी अपने चाहने वालों को निराश नहीं किया। हाल ही में एक्स अकाउंट (Twitter) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अल्लू अर्जुन आधी रात में अपने फैंस से मिलने के लिए बाहर आए और उन सबका शुक्रिया अदा किया।

इतने बजे रिलीज किया जाएगा 'पुष्पा-2' का टीजर

पुष्पा 2 के टीजर के लिए ऑडियंस तब से बेताब है, जब फिल्म से अल्लू अर्जुन का पहला पोस्टर सामने आया था। मेकर्स भी फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट बनी रहे, इसके लिए आए दिन कोई न कोई अपडेट उन्हें देते रहते थे। अल्लू अर्जुन के बाद पुष्पा 2 से बीते दिनों रश्मिका मंदाना का श्रीवल्ली लुक में पहला पोस्टर आउट किया गया था।

अब एक्टर के जन्मदिन के खास मौके पर 11 बजकर 7 मिनट पर 'पुष्पा-2' का टीजर रिलीज किया जाएगा, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर अभी से ट्रेंड शुरू हो गया है। पुष्पा 2: द रूल 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें: Pushpa 2 Teaser Out: झन्नाटेदार है 'पुष्पा: द रुल' का टीजर, अब तक नहीं देखा होगा अल्लू अर्जुन का ऐसा अवतार