Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अल्लू अर्जुन ने फैंस को दी बड़ी खुशखबरी, अला वैकुंठपुरमुलु के डायरेक्टर श्रीनिवास की फिल्म में आएंगे नजर

Allu Arjun Latest Film पुष्पा 2 द रूल के बाद अल्लू अर्जुन की अगली फिल्म की ऑफिशियल घोषणा हो गई है।  ताजा अपडेट के अनुसार अल्लू अर्जुन एक बार फिर फिल्म निर्माता त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ जुड़ने जा रहे हैं। इससे पहले इन दोनों की जोड़ी ने दर्शकों को  जुलायी सन ऑफ सत्यमूर्ति और अला वैकुंठपुरमलो जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। 

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Mon, 03 Jul 2023 12:02 PM (IST)
Hero Image
Allu Arjun have great news to the fans will be seen in the film of director Trivikram Srinivas

नई दिल्ली, जेएनएन। सुपरस्टार अल्लू अर्जुन  निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ तीन सुपरहिट फिल्मों के बाद वापस लौट रही है। इससे पहले वो जुलायी (2012), सन ऑफ सत्यमूर्ति (2015), और अला वैकुंठपुरमलो (2020) के बाद श्रीनिवास के साथ चौथी फिल्म के लिए फिर से एक साथ आएं हैं। यह अल्लू अर्जुन के करियर की 22वीं फिल्म होगी और इसलिए, उनके फैंस इसे "AA22" कह रहे हैं।

अल्लू अर्जुन ने दी नई खुशखबरी

प्रोडक्शन बैनर हारिका और हसीन क्रिएशन्स, जिन्होंने अपनी पहली तीन फिल्में बनाई हैं, ने कुछ देर पहले ही,  3 जुलाई को आधिकारिक घोषणा की। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर घोषणा वीडियो शेयर किया और लिखा, "डायनेमिक जोड़ी फिर से एक साथ आई है।" चौथी बार! आइकन स्टार  अल्लू अर्जुन और हमारे प्रिय निर्देशक त्रिविक्रम गारू हमारे प्रोडक्शन 8'' के लिए एक साथ आ रहे हैं।

फिर साथ आएंगे अल्लू अर्जुन और त्रिविक्रम श्रीनिवास

घोषणा वीडियो में फिल्म निर्माता को "एंटरटेनमेंट के मास्टर ऑफ क्राफ्ट त्रिविक्रम" के रूप में पेश किया गया और फिर बैकग्राउंड में AA के शुरुआती अक्षरों के साथ अभिनेता को "करिश्मा आइकन स्टार अल्लू अर्जुन का प्रतीक" के रूप में पेश किया गया। बाकी कलाकारों और क्रू के बारे में डिटेल का अभी तक एलान नहीं किया गया है।

Icon StAAr @alluarjun & Our Darling director #Trivikram garu coming together for our #Production8 🤩

▶️ https://t.co/waj5E2VNOt

More Details Soon! 🔥#AlluAravind #SRadhaKrishna @haarikahassine @GeethaArts pic.twitter.com/Trd5To14h5— Haarika & Hassine Creations (@haarikahassine) July 3, 2023

पहले दे चुके हैं तीन हिट फिल्म

त्रिविक्रम के साथ अपनी फिल्म से पहले, अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवेटेड सीक्वल पुष्पा: द रूल में दिखाई देंगे, जो उनकी ब्लॉकबस्टर पुष्पा: द राइज की अगली कड़ी है। ये फिल्म दुनिया भर में कुल कमाई के साथ 2021 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म है। 350 करोड़ में बनी पुष्पा 2 कथित तौर पर अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

कई भाषाओं में होगी रिलीज

हाई क्वालिटी सिनेमा देने की अपनी समृद्ध विरासत के साथ यह कोलैब एक नया बेंचमार्क सेट करने के लिए तैयार है। उम्मीद है कि ये देशभर के दर्शकों को पसंद आएगा। ऐसे में अल्लू अर्जुन की जबरदस्त स्क्रीन प्रेजेंस और त्रिविक्रम के मैजिकल नरेटिव के साथ ये प्रोजेक्ट पहले कभी न देखे गए विशाल एंटरटेनर होने का वादा करता है, जो सबसे अलग और पूरे भारत में कई भाषाओं में रिलीज की जाएगी।

अगले साल आएगी पुष्पा 2 

सुकुमार की निर्देशित, अल्लू अर्जुन के अलावा, सीक्वल में फहद फासिल, रश्मिका मंदाना, धनुंजय, राव रमेश, सुनील और अजय घोष प्रमुख भूमिकाओं में हैं। संगीत देवी श्री प्रसाद द्वारा रचित है, जिन्होंने प्रीक्वल में श्रीवल्ली, ऊ अंतवा और सामी सामी जैसे चार्टबस्टर गाने बनाए थे।