Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Singham Again के बाद इस फिल्म के लिए सिरदर्द बनी Pushpa 2, बॉक्स ऑफिस पर होगा क्लैश?

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा 2 (Pushpa 2) की रिलीज डेट को बदल दिया गया है। 15 अगस्त के बाद अब पुष्पा द रूल को दिसंबर में नई रिलीज डेट मिली है। लेकिन इसकी वजह से विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की आने वाली एक फिल्म के मेकर्स की चिंता बढ़ गई है। जिसकी वजह दोनों मूवीज का बॉक्स ऑफिस क्लैश है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Tue, 18 Jun 2024 09:05 AM (IST)
Hero Image
इस फिल्म से होगा पुष्पा 2 का मुकाबला (Photo Credit-X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ सिनेमा के दिग्गज निर्देशक सुकुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा 2 को लेकर इस वक्त सुर्खियों का बाजार काफी गर्म है। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर पुष्पा-द रूल की रिलीज डेट को बदल दिया गया है। अब ये फिल्म अगस्त के बजाय दिसंबर के महीने में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

लेकिन बदली हुई नई रिलीज डेट की वजह से पुष्पा 2 ने बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म छावा के मेकर्स की चिंता को बढ़ा दिया है। क्योंकि अब पुष्पा 2 का बॉक्स ऑफिस क्लैश छावा के साथ हो सकता है। 

छावा के लिए टेंशन बनी पुष्पा 2

15 अगस्त 2024 पुष्पा 2 की पुरानी रिलीज डेट थी। ऐसा माना रहा था कि अगस्त में रिलीज होने की वजह से रोहित शेट्टी और अजय देवगन की सिंघम अगेन की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया है। अब खुद पुष्पा के मेकर्स ने रिलीज डेट चेंज कर हर किसी को हैरान कर दिया है और इसका असर विक्की कौशल की छावा पर पड़ सकता है। 

ये भी पढ़ें- Pushpa 2 New Release Date: दिवाली के बाद गरजेगा 'पुष्पाराज', Allu Arjun ने नई रिलीज डेट पर से उठा दिया पर्दा

दरअसल 6 दिसंबर वो तारीख है, जब विक्की की छावा को बडे़ पर्दे पर रिलीज किया जाना है। दूसरी तरफ पुष्पा 2 ने भी रिलीज के लिए यही डेट लॉक की है। ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे हैं कि कहीं न कहीं छावा के मेकर्स अपनी फिल्म की रिलीज डेट को बदल दें।

अगर ऐसा नहीं होता है तो यकीनन तौर पर छावा और पुष्पा 2 के बीच बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिल सकती है। 

पुष्पा 2 और छावा का खास कनेक्शन 

अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 और विक्की कौशल की छावा के बीच एक खास कनेक्शन है। जिसकी वजह कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना हैं। दरअसल वह बतौर लीड एक्ट्रेस इन दोनों मूवीज में नजर आने वाली हैं। ऐसे में अगर ये दोनों फिल्में एक साथ रिलीज होती हैं तो रश्मिका के फैंस के लिए ये एक स्पेशल ट्रीट होगी।

ये भी पढ़ें- क्लैश नहीं, यह है पुष्पा 2 की रिलीज टलने का कारण, अब अल्लू-अर्जुन के 'लकी' महीने में आएगी फिल्म?