Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pushpa 2: 'पुष्पा 2' में खलनायक जॉली रेड्डी का दिखेगा दम, मेकर्स ने धनंजय के बर्थडे पर किया बड़ा ऐलान

Pushpa The Rule Star Cast अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा 2 को लेकर हर कोई बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा है। फिल्म की स्टार कास्ट के जन्मदिन के अवसर पर मेकर्स एक-एक कर के सभी के नाम और किरदार रिवील कर रहे हैं। इस बीच पुष्पा-द राइज में जॉली रेड्डी के निगेटिव रोल में दम दिखाने वाले एक्टर धनंजय की इस फिल्म के सीक्वल में वापसी तय है।

By Jagran News NetworkEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Wed, 23 Aug 2023 04:08 PM (IST)
Hero Image
पुष्पा 2 में धनंजय की वापसी तय (Photo Credit-Instagram)

 नई दिल्ली जेएनएन: Allu Arjun Pushpa The Rule Star Cast: दो साल पहले सिनेमाघरों में अल्लू अर्जुन स्टारर 'पुष्पा' फिल्म रिलीज हुई थी। इस मूवी को फैंस ने धमाकेदार रिस्पॉन्स दिया और उसके बाद अल्लू को सब पुष्पा भाऊ के रूप में जानने लगें।

इस फिल्म के सीक्वल का हर कोई बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इस बीच मेकर्स ने 'पुष्पा-द राइज' में खलनायक जॉली रेड्डी की भूमिका अदा करने वाले एक्टर धनंजय को लेकर बड़ा अपडेट दे दिया है।

'पुष्पा 2' में दम दिखाएंगे धनंजय

साउथ के मशहूर कलाकार धनंजय 23 अगस्त यानी आज अपना बर्थडे मना रहे हैं। इस खास मौके पर पुष्पा मेकर्स ने इंस्टाग्राम पर उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए 'पुष्पा 2' के नए पोस्टर के साथ एक्टर की तस्वीर को शेयर किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Pushpa (@pushpamovie)

इस फोटो के कैप्शन में मेकर्स ने लिखा है कि- ''बेहद प्रतिभाशाली धनंजय को जन्मदिन की ढे़र सारी शुभकामनाएं। जॉली रेड्डी इस बार हिसाब चुकता करने के लिए वापस आएंगे।'' पुष्पा मेकर्स की ओर से ये कन्फर्म हो गया है कि पार्ट 2 में भी अल्लू अर्जुन से धनंजय की भिड़ंत होती नजर आएगी।

View this post on Instagram

A post shared by Pushpa (@pushpamovie)

फिल्म में धनंजय के किरदार के बारे में आपको जानकारी देते हुए बता दें कि ये वही जॉली रेड्डी हैं, जिनको पहले पार्ट में पुष्पा ने मार-मार के अधमरा छोड़ देता है। ऐसे में अब साफ हो गया है कि 'पुष्पा 2' में जॉली रेड्डी अपना बदला लेता हुआ दिखाई देगा।

इस अनाउंसमेंट के बाद 'पुष्पा 2' के लिए फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है। इससे पहले अल्लू के जन्मदिन के मौके पर मेकर्स ने पुष्पा के सीक्वल का टीजर रिलीज किया था, इतना ही नहीं फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर में अल्लू ने अपने दमदार लुक से आग दी थी।

इन स्टार कास्ट की हो चुकी है पुष्टि

डायरेक्टर सुकुमार की 'पुष्पा-द राइज' को दर्शकों का काफी प्यार मिला। पार्ट वन की अपार सफलता के बाद अब वह 'पुष्पा-द रूल' लेकर आ रहे हैं। इसके लिए फिल्म स्टार कास्ट अल्लू अर्जुन (पुष्पा) रश्मिका मंदाना (श्रीवल्ली) और फहाद फासिल (भंवर सिंह शेखावत) के लुक और नाम से पर्दा से उठ चुका है।

ऐसे में अब धनंजय का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो गया है। बता दें कि इस साल के अंत तक 'पुष्पा 2' को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा सकता है।