Move to Jagran APP

Pushpa 2: 'पुष्पा 2' देखने के लिए हो जाइये तैयार, इस दिन थिएटर में दिखाई जाएगी झलक!

Pushpa 2 अल्लू अर्जुन की पैन इंडिया फिल्म पुष्पा को हर राज्य से दर्शकों का खूब प्यार मिला है। फिल्म को मिलने वाले रिस्पांस को देखते हुए मेकर्स भी फैंस को लंबा इंतजार नहीं कराना चाहते। ऐसे में पुष्पा 2 से जुड़ी बड़ी अपडेट सामने आई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Sun, 13 Nov 2022 02:18 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Pushpa Star Allu Arjun
नई दिल्ली, जेएनएन। Pushpa: The Rule: अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा: द राइज' ने तेलुगू की जनता को ही नहीं, बल्कि हिंदी ऑडियंस को भी जबरदस्त इम्प्रेस किया है। अल्लू अर्जुन के स्क्रीनतोड़ स्वैग का जादू कुछ इस कदर चला कि न सिर्फ उनके कहे डायलॉग फेमस हुए, बल्कि डांस स्टेप्स भी धड़ाधड़ कॉपी किए जाने लगे। फिल्म के पहले पार्ट की कहानी एक ऐसे नोट पर खत्म हुई थी, जहां से दूसरे पार्ट की शुरू होगी। फिल्म को रिलीज हुए एक साल होने वाला है। ऐसे में फैंस ने दूसरे पार्ट को जल्द से जल्द देखे जाने की इच्छा जताई है।

'पुष्पा' के सेकेंड पार्ट के लिए उत्सुक हैं फैंस

अल्लू अर्जुन के फैंस 'पुष्पा 2' से जुड़ी पल-पल की अपडेट को जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। स्टाइलिश एक्टर के नाम से चर्चित अल्लू अर्जुन भी फैंस की बेताबी का सम्मान करते हुए समय-समय पर मूवी की छोटी-छोटी डिटेल्स शेयर करते हैं। अभी तक 'पुष्पा 2' का कैचफ्रेस और सेट से अल्लु अर्जुन की कुछ तस्वीरें ही सामने आई हैं। अब फिल्म से जुड़ा ऐसा अपडेट सामने आया है, जिसे सुन फैंस को डबल खुशी मिलने वाली है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई यह खबर

शनिवार से सोशल मीडिया पर 'पुष्पा 2' से जुड़ी बड़ी अपडेट वायरल हो रही है। ऐसी चर्चा है कि 'पुष्पा 2' के मेकर्स ने अल्लू अर्जुन का भौकाल बनाए रखने के लिए फिल्म का टीजर एक खास अंदाज में रिलीज करने की प्लानिंग की है। 16 दिसंबर को हॉलीवुड फिल्म 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' को इंडियन थिएटर्स में रिलीज किया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'पुष्पा 2' के मेकर्स इसी के साथ फिल्म का शूट अनाउंस करने वाले हैं।

अवतार के साथ ही पुष्पा 2 का टीजर लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, इस पर ऑफिशियल कंफर्मेशन अभी तक नहीं आया है। लेकिन ट्रेड एक्सपर्ट की चर्चा के अनुसार, 'अवतार 2' देखने थिएटर्स में पहुंचने वाले दर्शकों को 'पुष्पा 2' की झलक देखने को मिलेगी। बता दें कि 16 दिसंबर को अवतार 2 रिलीज हो रही है, जबकि 17 दिसंबर को 'पुष्पा: द राइज' को रिलीज हुए एक साल हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: Uunchai: अनुपम खेर को अपनी ही फिल्म के लिए नहीं मिला टिकट, बोले- ' मैं कहीं खुशी के मारे पागल ना हो जाऊं'

यह भी पढ़ें: Allu Arjun मुस्लिम लड़की की पढ़ाई का उठाएंगे खर्च, पिता की पिछले वर्ष कोविड से हो चुकी है मृत्यु