Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

श्रीलंका के जंगलों में शूट होगा Pushpa 2 का क्लाइमैक्स सीन, क्या है मेकर्स का स्पेशल प्लान?

काफी लंबे समय से फैंस को पुष्पा द राइज के सीक्वल पुष्पा 2 द रूल (Pushpa 2 The Rule) का इंतजार है। पहले इस मूवी को 15 अगस्त को रिलीज किया जाना था लेकिन उस समय इसकी रिलीज डेट को टाल दिया गया। अब ये फिल्म 6 दिसंबर 2024 को रिलीज होगी। इस समय फिल्म के क्लाइमैक्स सीन को लेकर अपडेट आया है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 08 Aug 2024 04:32 PM (IST)
Hero Image
पुष्पा 2 का क्लाइमेक्स सीन हो रहा शूट

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। फिल्म पुष्पा ने बॉक्स ऑफिस पर जो गदर मचाया था फैंस को उसी बेसब्री से इसके पार्ट 2 का भी इंतजार है। अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 द रूल इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। फिल्म ने ना सिर्फ तेलगु में बल्कि हिंदी बॉक्स ऑफिस में भी आग लगा दी थी। इस फिल्म के लिए अल्लू को बेस्ट एक्टर का नेशनल अवार्ड मिला था।

अभी क्लाइमेक्स सीन शूट हो रहा है

इस वजह से अपकमिंग फिल्म को लेकर लोगों की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा हाई है। फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में एक क्लिप शेयर की थी जिसमें उन्होंने घोषणा की थी कि वे वर्तमान में फिल्म के क्लाइमैक्स सीन की शूटिंग कर रहे हैं।

— Pushpa (@PushpaMovie) August 5, 2024

यह भी पढ़ें: Pushpa 2 के क्लाइमैक्स शूट से वायरल अल्लू अर्जुन का एक्शन वीडियो, पुष्पाराज के खौफ से थर-थर कांपे दुश्मन

इस देश में होगी शूटिंग

फिल्म के ऑफिशियल हैंडल ने एक्स पर लिखा, 'पुष्पा 2 द रूल का एक्शन क्लोइमेक्स सीन अभी शूट किया जा रहा है। फिल्म 6 दिसंबर 2024 को रिलीज होगी। अब ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का एक्शन सीन श्रीलंका में शूट होगा। फिल्म की टीम सितंबर से श्रीलंका में शूटिंग शुरू करेग। सूत्रों की मानें तो सितंबर के महीने में फिल्म की शूटिंग श्रीलंका के जंगलों में होगी जहां अल्लू अर्जुन और उनकी टीम के सदस्य कुछ नॉर्मल सीन्स और कुछ एक्शन सीन्स शूट करेंगे।'

फिल्म के फर्स्ट पार्ट में नजर आए रश्मिका मंदाना और फहद फाजिल पार्ट 2 में भी नजर आएंगे। फिल्म पहले 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी लेकिन शूटिंग में देरी को देखते हुए इसकी रिलीज डेट 6 दिसंबर तक के लिए पोस्टपोन कर दी गई है। हालांकि मेकर्स ने फिल्म का टीजर और दो गानें पहले ही रिलीज कर दिए हैं।

यह भी पढ़ें: मोहनलाल के बाद Allu Arjun ने वायनाड पीड़ितों के लिए बढ़ाया मदद का हाथ, दान किए 25 लाख रुपये