Move to Jagran APP

Kalki 2898 AD देख Allu Arjun ने दिया ऐसा रिएक्शन, 'पुष्पा' ने अमिताभ बच्चन के लिए कह दी ये बात

Kalki 2898 AD फिल्म अपनी घोषणा के समय से ही सुर्खियों में बनी हुई थी। हर कोई इस फिल्म के आने का इंतजार कर रहा था। अब यह मूवी सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है तो इसे लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। दर्शकों के साथ-साथ स्टार्स भी फिल्म को लेकर अपना रिव्यू दे रहे हैं। अब इस लिस्ट में अल्लू अर्जुन का नाम भी शामिल हो गया।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Sun, 30 Jun 2024 11:23 AM (IST)Updated: Sun, 30 Jun 2024 11:23 AM (IST)
अल्लू अर्जुन ने की कल्कि की तारीफ (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। नाग आश्विन के निर्देशन में बनी प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' (Kalki 2898 AD) ने रिलीज के तीन दिन में ही अपनी कमाई से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। क्रिटिक्स के साथ-साथ इस मूवी को दर्शकों से भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। सिर्फ इतना ही नहीं, यह मूवी साल 2024 की ब्लॉकबस्टर फिल्म में शामिल हो गई है।

आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड और साउथ स्टार भी फिल्म और इसमें नजर आए स्टार्स की तारीफ कर रहे हैं। बीते दिन मेगास्टार रजनीकांत ने फिल्म देखने के बाद अपना रिव्यू दिया था। इसके बाद अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने भी कल्कि पर अपना रिएक्शन दिया है।

यह भी पढ़ें: Singham Again के बाद इस फिल्म के लिए सिरदर्द बनी Pushpa 2, बॉक्स ऑफिस पर होगा क्लैश?

अमिताभ बच्चन के फैन हुए अल्लू

प्रभास स्टारर फिल्म कल्कि देखने के बाद 'पुष्पा' एक्टर अल्लू अर्जुन खुद को उसकी तारीफ करने से रोक नहीं पाए। उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म और इसकी स्टार कास्ट को लेकर एक लॉन्ग नोट लिखा। इसमें उन्होंने अमिताभ बच्चन समेत सभी की खूब तारीफ भी की।

अल्लू ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि कल्कि 2898 एडी को बधाई। शानदार सीन। इस महाकाव्य को सशक्त बनाने के लिए मेरे प्रिय मित्र प्रभास गारू के प्रति सम्मान। मनोरंजक सुपर हीरो की उपस्थिति। इसके बाद पुष्पा स्टार ने अमिताभ बच्चन की तारीफ करते हुए लिखा कि आप वाकई प्रेरणादायक हैं, शब्द नहीं हैं।

कमल हासन सर, आगे और भी बहुत कुछ की प्रतीक्षा है। प्रिय दीपिका पादुकोण आप सहज रूप से आश्चर्यजनक हैं। दिशा पाटनी की आकर्षक उपस्थिति। सभी कलाकारों और तकनीकी दल को बधाई, विशेष तौर से सिनेमैटोग्राफी, आर्ट, कॉस्ट्यूम, एडिटिंग और मेकअप। इसके आगे उन्होंने डायरेक्टर की तारीफ की।

कल्कि ने किया इतना बिजनेस

27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस मूवी ने अभी तक बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है। अपने ओपनिंग डे पर फिल्म ने 95 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की। वहीं, दूसरे दिन यह मूवी 57 और तीसरे दिन 67 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है।

यह भी पढ़ें: Pushpa 2 New Release Date: दिवाली के बाद गरजेगा 'पुष्पाराज', Allu Arjun ने नई रिलीज डेट पर से उठा दिया पर्दा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.