Move to Jagran APP

Allu Arjun के बेटे ने कार में Shah Rukh Khan के 'लुट पुट गया' गाने पर किया डांस, अयान का वीडियो हुआ वायरल

Allu Arjun के बेटे अयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। क्लिप में अभिनेता के लाडले Shah Rukh Khan स्टारर फिल्म Dunki का Lutt Putt Gaya गाने पर डांस करते हुए नजर रहे हैं। साथ ही उन्होंने गाना भी गाया है। सोशल मीडिया पर पुष्पा स्टार के बेटे का वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 25 Feb 2024 12:53 PM (IST)
Hero Image
शाह रुख खान के गाने पर झूमे अल्लू अर्जुन के बेटे अयान। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Allu Arjun Son Video: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) दो प्यारे-प्यारे बच्चों के पिता हैं। बेटे का नाम अयान और बेटी का नाम अरहा है। उनके बच्चे आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। कुछ समय पहले अरहा को बॉबी देओल के गाने जमाल कुडू पर डांस करने को लेकर लाइमलाइट मिली थी और अब उनके बेटे अयान ने भी अपने डांस से लाइमलाइट चुरा ली है।

अल्लू अर्जुन ने साल 2011 में स्नेहा रेड्डी से शादी की थी, जिनसे वह एक फ्रेंड की शादी में मिले थे। पहली नजर का प्यार और जिंदगी भर का साथ निभाने वाले अर्जुन और स्नेहा साउथ के पावर कपल्स में से एक हैं। कपल अपनी बॉन्डिंग के अलावा पैरेंटिंग के लिए भी चर्चा में रहता है। अल्लू अर्जुन चाहे जितना बिजी हों, वह अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम निकालने के बहाना ढूंढ लेते हैं।

यह भी पढ़ें- Pushpa 2: लंबा चलेगा Allu Arjun की पुष्पा का 'राज', पार्ट 2 की रिलीज से पहले तीसरी किस्त पर बड़ा अपडेट

अल्लू अर्जुन के बेटे ने SRK के गाने पर किया डांस

जमाल कुडू गाने पर अल्लू अर्जुन की बेटी अरहा के डांस के बाद अब अयान का वीडियो वायरल हो रहा है। अभिनेता के लाडले ने शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म डंकी (Dunki) का गाना लुट पुट गया पर डांस किया। 10 साल के अयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वह कार में बैठकर लुट पुट गया गाने को गुनगुनाते हुए और डांस करते नजर आ रहे हैं।

प्रिंटेड टीशर्ट में अल्लू अर्जुन के बेटे अयान को कार में लुट पुट गया पर मस्ती करते हुए देख फैंस भी गदगद हो गए हैं। सोशल मीडिया पर अयान का यह वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है और इसे क्यूट बता रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- Pushpa 2 Update: रिलीज के लिए Allu Arjun की फिल्म ने कसी कमर, 'पुष्पा 2' के मेकर्स ने जारी किया बड़ा अपडेट