Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pushpa 2 Poster: अल्लू अर्जुन को 'मां काली' के रूप में देख भड़के लोग, कहा- बर्दाश्त नहीं हिंदू देवी का अपमान

Pushpa 2 Poster Trolled पुष्पा 2 के नए पोस्टर में अल्लू अर्जुन के लुक पर बवाल मच गया है। लोगों को उनका इस तरह मां काली के रूप में आना पसंद नहीं आ रहा है। उन्होंने कहा कि हिंदू देवी का अपमान हम बर्दाश्त नहीं करेंगे।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Sun, 09 Apr 2023 03:41 PM (IST)
Hero Image
Allu Arjun trolled for Pushpa the rule Poster seen as Maa Kaali

नई दिल्ली, जेएनएन। 'पुष्पा वापस आ गया है...' अल्लू अर्जुन ने अपने बर्थडे पर पुष्पा द रूल के टीजर से बवाल मचा दिया। साथ एक्टर ने अपना पहला लुक भी शेयर किया है, जिसे देखकर दर्शकों के रोंगटे खड़े हो गए। नोज रिंग, गले में मुंड की जगह नींबू की माला और पूरी तरह से काली मां का गेटअप दिखाने की कोशिश की गई। इस खौफनाक लुक को कुछ तो पसंद कर रहे हैं, लेकिन कुछ को ये हिंदू धर्म का अपमान लगा।

अल्लू अर्जुन के लुक पर मचा बवाल

अल्लू अर्जुन के सवा 3 मिनट के टीजर की शुरुआत होती है 'पुष्पा' को ढूंढने से। जंगल-जंगल और शहर-शहर इसी बात की चर्चा है कि पुष्पा आखिर है कहां। दूसरी तरफ पुष्पा, मां काली का रूप धरकर दुश्मन की घात में बैठा हैं। सोशल मीडिया पर उनके लुक की चर्चा हो रही है। लोगों को ये हिंदू धर्म का अपमान लग रहा है। 'पुष्पाः द राइज' के पहले पोस्टर को लेकर लोग गुस्से में है।

लोगों ने बताया हिंदू धर्म का अपमान

एक सोशल मीडिया यूजर ने गुस्से में लिखा कि हिंदुओं की देवी काली मां की तरह तैयार होकर हाथ में गन पकड़ा हुआ है और फिल्म में गैंगस्टर का रोल प्ले कर रहा है, किसी को हक नहीं हमारी आस्था के साथ खिलड़वाड़ करने का, चाहे वो कोई साउथ का ही एक्टर क्यों ना हो। एक दूसरे यूजर ने लिखा- अगर ये पोस्टर किसी बॉलीवुड एक्टर का होता तो अब तक ट्रोलिंग शुरू हो चुकी होती।

इस साल रिलीज होगी पुष्पा 2

आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसका निर्देशन सुकुमार ने किया है। इस साल ही पुष्पा द रूल रिलीज होने वाली है। फिलहाल फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। ऑफिशियल तौर पर अभी भी फिल्म के रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है। पुष्पा 1 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी। अकेले हिंदी में ही इसने 100 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन कर लिया था।