Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Allu Arjun Wax Statue: दुबई के मैडम तुसाद में लगेगा अल्लू अर्जुन का वैक्स स्टैच्यू, वायरल हुआ ये वीडियो

Allu Arjun Wax Statue एक्टर अल्लू अर्जुन इन दिनों अपने वैक्स स्टैच्यू को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्टर का दुबई के मैडम तुसाद में वैक्स स्टैच्यू बनने जा रहा है। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वह अपने स्टैच्यू के लिए नाप देते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में उन्हें ब्लैक सूट पहने देखा जा रहा है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 05 Oct 2023 08:43 PM (IST)
Hero Image
Allu Arjun Wax Statue, Allu Arjun Photo Credit Instagram

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Allu Arjun Wax Statue: साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पुष्पा 2 को लेकर चर्चा में हैं। फैंस फिल्म के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच एक्टर के फैंस के लिए एक और गुड न्यूज सामने आ रही हैं। राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले अभिनेता का अब वैक्स स्टैच्यू बनने जा रहा है।

यह भी पढ़ें- Allu Arjun Top Movies: इन फिल्मों से अल्लू अर्जुन ने उड़ाया गर्दा, इस वीकेंड ओटीटी पर लें पूरा मजा

दुबई में बनेगा अल्लू अर्जुन का वैक्स स्टैच्यू

अल्लू अर्जुन इन दिनों अपने वैक्स स्टैच्यू को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्टर का दुबई के मैडम तुसाद में वैक्स स्टैच्यू बनने जा रहा है। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे वह अपने स्टैच्यू के लिए नाप देते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में उन्हें ब्लैक सूट पहने देखा जा रहा है।  

इस वीडियो को मैडम तुसाद दुबई के पेज ने ही सोशल मीडिया अकाउंट (X) पर साझा किया है और कैप्शन में लिखा, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता यह पुरस्कार जीतने वाले 69 सालों में पहले तेलुगु अभिनेता और डांस मूव्स के प्रतीक, एकमात्र अल्लू अर्जुन इस साल के अंत में मैडम तुसाद दुबई में अपने मोम के जुड़वा के साथ आमने-सामने आने के लिए तैयार हैं। वीडियो में उनका पुतला रेड कलर की जैकेट में नजर आएगा, जो उन्होंने अपनी फिल्म 'अला वैकुंठपूर्मुलु' के बोर्डरूम डांस सीन में पहनी थी।

— Madame Tussauds Dubai (@Tussauds_Dubai) October 5, 2023

कब रिलीज होगी पुष्पा 2 

अल्लू अर्जुन 15 अगस्त, 2024 को अपनी फिल्म 'पुष्पा 2' को लेकर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाले हैं। फिल्म के टीजर और पोस्टर्स ने पहले ही तहलका मचा रखा है। ऐसे में 'पुष्पा: द रुल' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म को लेकर ओटीटी राइट्स की खबर आई थी। मनोबाला विजयबाल ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया था कि 'पुष्पा: 2' की रिलीज से पहले ही इसके स्ट्रीमिंग राइट्स भारी-भरक कीमत के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने खरीद लिए है। हालांकि, मेकर्स की तरह से अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें- Stree 2 Release Date: 'पुष्पा 2' पर मंडराएगा 'स्त्री 2' का आतंक, राजकुमार राव की फिल्म की रिलीज डेट फाइनल