Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Allu Arjun-Sneha Reddy: फैमिली के साथ लंदन वेकेशन पर अल्लू अर्जुन, पत्नी स्नेहा के साथ किया रोमांटिक डिनर

Allu Arjun-Sneha Reddy साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता अल्लू अर्जुन इन दिनों फैमिली के साथ लंदन में छुट्टियां बिता रहे हैें। अभिनेता के हर स्टाइल को लेकर फैंस में क्रेज देखने को मिलता है। फैंस उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं।

By Abhishek TiwariEdited By: Updated: Mon, 30 May 2022 01:37 PM (IST)
Hero Image
अल्लू अर्जुन ने पत्नी स्नेहा के साथ लंदन में किया रोमांटिक डिनर

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की स्टाइल के करोड़ों फैंस दिवाने हैं। उनका हर स्टाइल सुर्खियों में छाया रहता है। यही वजह है कि फिल्म 'पुष्पा- द राइज' ने देशभर में खूब धूम मचाई। इस बीच, अल्लू अर्जुन फिलहाल अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी और बच्चों के साथ लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं।

इस दौरान लेटेस्ट तस्वीर में अल्लू अर्जुन पत्नी स्नेहा के साथ रोमांटिक डिनर करते नजर आए हैं। लंदन ट्रिप के दौरान पार्क और कैंडी स्टोर्स में अपने बच्चों के साथ मस्ती के बीच अल्लू अर्जुन और स्नेहा एक-दूसरे के लिए भी समय निकाल रहे हैं और रोमांटिक पल बिता रहे हैं। कपल ने लंदन में नाइट डेट का आनंद लिया और इसकी कुछ झलकियां शेयर कीं।

बता दें कि साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैमिली के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं। इससे पहले कुछ दिनों पहले अल्लू अर्जुन ने अपने बेटे अयान के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में उन्हें कैंडी लिए पोज देते देखा गया था।

View this post on Instagram

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

उल्लेखनीय है कि बीते साल दिसंबर में रिलीज हुई फिल्म 'पुष्पा- द राइज' सुपरहिट रही। फिल्म हफ्तों तक थिएटर्स में छाई रही और ब्लॉकबस्टर साबित हुई। फिल्म के लीड एक्टर अल्लू अर्जुन का स्टाइल लोगों को खूब पसंद आया। यही वजह है कि वह अल्लू को एक बार फिर से पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, फिल्म के मेकर्स भी 'पुष्पा 2' को पहले से भी ज्यादा धमाकेदार बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 2: फिल्म हिट होने के बाद सातवें आसमान पर कार्तिक आर्यन, बढ़ाई फीस; जानें अब कितना करेंगे चार्ज


Pushpa 2 के लिए निर्देशक सुकुमार ने बढ़ाई फीस?

पुष्पा के निर्देशक सुकुमार मेकर्स के दूसरे पार्ट के लिए काफी मोटी फीस लेने वाले हैं। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म पुष्पा के दूसरे पार्ट के लिए निर्देशक सुकुमार ने अपनी फीस को बढ़ा दिया है। रिपोर्ट के अनुसार निर्देशक ने दूसरे पार्ट के निर्देशन के लिए लगभग 40 करोड़ रूपए फीस चार्च कर सकते हैं, जबकि पुष्पा द राइज को उन्होंने लगभग 18 करोड़ रुपए में निर्देशित किया था। फिल्म के दूसरे भाग में अभिनेता और भी इंटेंस रोल में नजर आएंगे।