Move to Jagran APP

Alone song Out: वेलेंटाइन डे से पहले टूटा कपिल शर्मा का दिल, एक्स गर्लफ्रेंड को याद कर रोते आए नजर

गुरु रंधावा और कपिल शर्मा के नए गाने अलोन को टी-सीरीज ने प्रोड्यूस किया है। निर्देशक गिफ्टी म्यूजिक प्रोडूसर संजय और गुरु रंधावा द्वारा संगीतबद्ध किये गए इस गाने में गुरु रंधावा कपिल और योगिता बिहानी नज़र आये इस गाने का म्यूजिक वीडियो टी-सीरीज के YouTube चैनल पर है।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Thu, 09 Feb 2023 05:00 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Kapil Sharma Alone Song Out

नई दिल्ली,जेएनएन। Kapil Sharma, Guru Randhawa, Yogita Bihani Alone Song Out In Valentine Week: फरवरी का महीना प्यार करने वालों के लिए बेहद खास होता है। 7 फरवरी से 14 फरवरी तक वेलेंटाइन वीक मनाया जाता है। अपने प्यार का इजहार करने के लिए 14 फरवरी का दिन बेहद खास माना जाता है। ऐसे में कॉमेडियन एक्टर कपिल शर्मा अपने फैंस के लिए वेलेंटाइन पर एक खास तोहफा लेकर आए हैं। कपिल शर्मा अपने फैंस के लिए अपना डेब्यू सॉन्ग लेकर आए हैं। इस गाने का टाइटल 'अलोन' है।

कपिल शर्मा का रोमांटिक हार्ट टचिंग गाना हुआ रिलीज

कपिल शर्मा का कॉमेडी के बाद अब उनका सिंगिंग डेब्यू हो गया है। वेलेंटाइन डे वीक में कपिल शर्मा और गुरु रंधावा का नया गाना 'अलोन' रिलीज हो गया है। कपिल ने जब से अपने म्यूजिक डेब्यू 'अलोन' का ऐलान किया था, तब से फैंस गाना देखने के लिए एक्साइटेड थे। वहीं, उनका ये गना यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है। इस गाने ने रिलीज होते ह यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है।

योगिता बिहानी के प्यार में रोते दिखे कपिल

हमेशा ही लोगों को हंसाने वाले कपिल शर्मा का 'अलोन' में एक अलग ही अवतार देखने ​को मिल रहा है। इस गाने में कपिल अपनी गर्लफ्रंड के प्यार में रोते नजर आ रहे हैं। गाने में आप देख सकते हैं कि कपिल के साथ एक्ट्रेस योगिता बिहानी नजर आ रही हैं। वहीं, कपिल का दिल योगिता के लिए रोता नजर आ रहा है। गुरु रंधावा, कपिल शर्मा और योगिता बिहानी स्टारर 'अलोन' सॉन्ग दिल टूटे आशिकों पर फिल्माया गया है। कपिल योगिता से बेहद प्यार करते हैं, लेकिन उनकी लव स्टोरी का एंड हैप्पी नहीं होता है। योगिता , कपिल छोड़कर चली जाती हैं और एक्टर पूरी तरह से आंसुओं में डूब जाते हैं। 'अलोन' को टी-सीरीज पर रिलीज किया गया है।